शरद मल्होत्रा ने अपने अंधविश्वास के बारे में की बात

Sharad Malhotra talks about his superstition
शरद मल्होत्रा ने अपने अंधविश्वास के बारे में की बात
मनोरंजन शरद मल्होत्रा ने अपने अंधविश्वास के बारे में की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा एंथोलॉजी सीरीज रत्रि के यात्री के दूसरे सीजन का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं, जो रेड-लाइट क्षेत्र की एक सामान्य पृष्ठभूमि और इसकी अंधेरे वास्तविकता के साथ सेट की गई हैं।

वह मनोज का किरदार निभा रहे हैं, जिसे एक सुखी प्रेम जीवन के लिए अपने अंधविश्वासों को दूर करना पड़ता है। शरद ने अपने चरित्र के बारे में बात की और वास्तविक जीवन में वह कितने अंधविश्वासी हैं, जबकि अंधविश्वासों में मेरी अपनी एक सोच है, मैं इन सब चिजों पर ध्यान केंद्रित करने में भरोसा नहीं करता और ना ही उन्हें अपने जीवन का चालक बनाने के लिए उत्सुक हूं। मैं चीजों को अपने लिए भाग्यशाली मानता हूं।

एंथोलॉजी सीरीज रात्रि के यात्री का पहला भाग 2020 में जारी किया गया था और इसमें सुधीर पांडे, अंजू महेंद्रू, इकबाल खान, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेनी ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेहना पंडित, और आकाशदीप अरोड़ा आदि शामिल हैं।

39 वर्षीय अभिनेता ने आगे कहा कि जब वास्तविक जीवन में प्यार की बात आती है, तो वह इन सभी मान्यताओं को अलग रखते हैं। लेकिन जब प्यार की बात आती है, तो मैं बिल्कुल रोमांटिक नहीं हूं और मैं इन अंधविश्वासों पर ध्यान नहीं देता हूं। मैं अतिरिक्त मील तभी चलूंगा जब मेरे प्रियजन में ऐसा विश्वास होगा और यह उसके सभी अवरोधों को शांत करने में मदद करेगा।

रात्रि के यात्री 2 में रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, मोनालिसा, शेफाली जरीवाला, अदा खान, भाविन भानुशाली, अबीगैल पांडे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल, मीरा देवस्थले और आकाश दाबाड़े हैं।यह जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story