अभय देओल को जंगल क्राई के बारें में रखे अपने विचार

Share your thoughts about Jungle Cry to Abhay Deol
अभय देओल को जंगल क्राई के बारें में रखे अपने विचार
बॉलीवुड अभय देओल को जंगल क्राई के बारें में रखे अपने विचार
हाईलाइट
  • अभय देओल को जंगल क्राई के बारें में रखे अपने विचार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म में कोच की भूमिका निभाने वाले अभय देओल विश्व कप जीतने वाले बच्चों और प्रशिक्षण से कभी हार न मानने वाले कोचों से खौफ में हैं।

अभय देओल ने साझा किया, क्रिकेट की इस भूमि में, जहां रग्बी के बारे में शायद ही कोई शोर है, ग्रामीण भारत के 12 छोटे बच्चों ने इतिहास बनाया है। मुझे उम्मीद है कि रग्बी के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता का सम्मान किया जाएगा और इस अविश्वसनीय फिल्म वाला देश जो कुछ भी परिभाषित नहीं करता है, असंभव है।

दर्शकों के सामने अपनी अद्भुत कहानी पेश करने के लिए अभिनेता को इन बच्चों और कोचों के साथ काम करने का मौका मिलने पर गर्व महसूस होता है।

अभिनेता आगे कहते है, मुझे उम्मीद है कि वे इससे प्रेरित होंगे और इसका आनंद लेंगे। कृपया 3 जून से लायंसगेट प्ले पर जंगल क्राई की स्ट्रीमिंग देखें।

सागर बल्लारी द्वारा अभिनीत, स्पोर्ट्स ड्रामा भुवनेश्वर के कलिंग इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज के भारतीय रग्बी कोच रुद्राक्ष जेना की वास्तविक जीवन की कहानी पर ये फिल्म आधारित है।

जिन्होंने ओडिशा के 12 ग्रामीण लड़कों की एक टीम को जूनियर रग्बी विश्व कप में ऐतिहासिक जीत के लिए 2007 में इंग्लैड को निर्देशित किया।

फिल्म की अभिनेत्री एमिली शाह ने एक बयान में कहा, मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अविश्वसनीय रूप से गर्व और सम्मानित महसूस कर रही हूं जो ओडिशा के बच्चों की यात्रा और यूके में जूनियर रग्बी विश्व चैंपियनशिप में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाती है।

उन्होंने आगे कहा है, मुझे खुशी है कि इस फिल्म और उनकी कहानी को वह पहचान मिल रही है जिसके वह हकदार हैं, खासकर ऐसे देश में जहां क्रिकेट राजा है।

जंगल क्राई वास्तव में एक प्रेरणादायक दलित कहानी है जो बच्चों को शिक्षा और खेल को बढ़ावा देती है। दुनिया, उनकी सामाजिक स्थिति की परवाह किए बिना।

प्रशांत शाह द्वारा बॉलीवुड हॉलीवुड प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, फिल्म में अतुल कुमार, स्टीवर्ट राइट और जूलियन लुईस जोन्स भी सहायक भूमिकाओं में हैं और वेल्स के पूर्व कप्तान, निगेल ओवेन्स, फिल्स बेनेट और कॉलिन्स चार्विस द्वारा कैमियो किया गया है।

जंगल क्राई लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story