दैनिक भास्कर हिंदी: शर्मिला टैगोर ने पहली बहू को किया मैसेज, पोती सारा बोली- मेरी वजह से एक हुआ परिवार

December 19th, 2018

डिजिटल डेस्क । सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनथ से डेब्यू कर लिया है। फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए सारा की खूब तारीफ हो रही है। सारा को लेकर जानने वाले सैफ और अमृता को बधाइयां दे रहे हैं। जिससे सारा के पैरेंट्स फूले नहीं समा रहे हैं। बता दें, फिल्म की कमाई दो हफ्ते में 50 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है। फैन्स, चाहने वाले और वेलविशर्स के साथ सारा की मां अमृता के पास एक खास शख्स का मैसेज भी पहुंचा है। जिससे सारा बेहद खुश है। ये मैसेज किसी और ने नहीं बल्कि सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भेजा है। दरअसल पापा सैफ और मां अमृता के साथ ही दादी शर्मिला को भी सारा की परफॉर्मेंस को लेकर फोन और मैसेज आ रहे थे। जिससे दादी शर्मिला काफी खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अमृता को मैसेज किया। इससे सारा भी बेहद खुश हैं कि उनकी वजह से परिवार करीब आ रहा है।

ये बात खुद सारा ने मीडिया को बताई। सारा ने कहा, उन्हें सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि उनकी मां अमृता सिंह और शर्मिला टैगोर के जो भी रिश्ते रहे हों, लेकिन इसके बावजूद शर्मिला ने अमृता सिंह को मैसेज करके सारा की तारीफ की है तो सारा को इस बात की बेहद खुशी मिली है कि उनकी फिल्म ने उनके परिवार को भी एक कर दिया है। कम से कम शर्मिला ने अमृता को अपनी तरफ से मैसेज किया है। सारा कहती हैं कि किरदार के रूप में आप ऑडियंस को एकजुट करते हो लेकिन व्यक्तिगत तौर पर परिवार को एक साथ लाना मेरे लिए बेहद खास था। फिर वो सिर्फ 30 सेकेंड के लिए क्यों ना हुआ हो।


 मां के साथ सेलिब्रेट की कामयाबी

सारा का कहना है कि उन्होंने अपनी पहली कामयाबी को इस तरह सेलिब्रेट किया है कि वो अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के सिंगल थियेटर्स में गई थीं। उन्होंने बुरखा पहन कर फिल्म देखी। उन्हें बेहद खुशी हुई,जब लोग फिल्म देख कर रोते हुए बाहर निकल रहे थे। लोगों को इमोशनल देख कर सारा को लगा कि उनका काम करना सफल हो गया। सारा अली खान ने बताया कि उनकी मॉम को भी फिल्म बेहद अच्छी लगी।