ऑडिशन के बाद तृप्ति खामकर से मिलकर हैरान रह गए शशांक खेतान

Shashank Khaitan was surprised to meet Tripti Khamkar after the audition
ऑडिशन के बाद तृप्ति खामकर से मिलकर हैरान रह गए शशांक खेतान
मनोरंजन ऑडिशन के बाद तृप्ति खामकर से मिलकर हैरान रह गए शशांक खेतान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री तृप्ति खामकर, जो जल्द ही आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देंगी, के साथ एक मजेदार घटना हुई, जब वह फिल्म में अपनी भूमिका के लिए निर्देशक शशांक खेतान से मिलीं।

ऑडिशन के बाद जब वह उनसे मिली तो निर्देशक हैरान रह गए। तृप्ति, जिसने एक हाउस हेल्प के ऑडिशन में अच्छा प्रदर्शन किया, एक शहरी पोशाक में निर्देशक से मिलने गई। शशांक, जिसका मन ऑडिशन से तृप्ति की छवि से चकित हो गया, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह वही व्यक्ति थी जिसे उन्होंने ऑडिशन में देखा था।

निर्देशक के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, शशांक से मिलना बहुत मजेदार था। मैं ऑडिशन देने के बाद उनसे मिली, उन्होंने मुझे निर्देशक से मिलने के लिए धर्मा कार्यालय बुलाया और मैं हमेशा की तरह तैयार हो गई। जब शशांक कमरे में चले गए, तो वह अजीब था, क्योंकि उन्होंने मेरा ऑडिशन देखा था और मुझसे ग्लैमरस होने की उम्मीद नहीं की थी। वह सलवार कमीज (एक भारतीय पोशाक) में एक लड़की की उम्मीद कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने पूछा, मंजू (फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं) कहां है? मैंने कहा, वह घर पर है और मुझे बताया गया कि तुम मुझसे मिलना चाहती हो। जैसे ही हमने बात शुरू की, उन्होंने कहा कि तुम पूरी तरह से बांद्रा गर्ल हो। आप भूमिका कैसे निभाने जा रहे हैं? आप चरित्र में बहुत वास्तविक दिखते हैं लेकिन अब आप पूरी तरह से विपरीत हैं। यह एक अभिनेता के रूप में मुझे मिली अब तक की सबसे बड़ी तारीफ है।

पूरे शूट के दौरान शशांक तृप्ति को बांद्रा गर्ल कहकर चिढ़ाते रहे।

तृप्ति को तुम्हारी सुलु, गढ़ेदो: गधा, पहली मराठी जोंबी फिल्म जोम्बिवली जैसी फिल्मों और गिरगिट और गर्ल्स हॉस्टल जैसे ओटीटी शो के लिए जाना जाता है। जहां तक गोविंदा नाम मेरा की बात है तो यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story