वह लगभग एक महीने में एक मुक्त पक्षी बन जाएंगी: छवि मित्तल

She will become a free bird in about a month: Chhavi Mittal
वह लगभग एक महीने में एक मुक्त पक्षी बन जाएंगी: छवि मित्तल
टीवी एक्ट्रेस वह लगभग एक महीने में एक मुक्त पक्षी बन जाएंगी: छवि मित्तल
हाईलाइट
  • वह लगभग एक महीने में एक मुक्त पक्षी बन जाएंगी: छवि मित्तल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री छवि मित्तल कैंसर से अपनी लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

अब उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह साझा किया कि, आखिरकार उसके सभी विकिरण चिकित्सा सत्र हो चुके हैं और लगभग 30 दिनों के बाद पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी।

उसने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और सभी प्रतिबंधों से छुटकारा पाने और हाल ही में अंतिम विकिरण चिकित्सा सत्र में भाग लेने की अपनी खुशी के बारे में साझा करने के लिए एक लंबा संदेश लिखा।

छवि ने लिखा, मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि मेरा विकिरण खत्म हो गया है, मैं केवल इस बिंदु से ठीक हो गयी हूं। मुझे 30 और दिनों के लिए सभी प्रतिबंधों का पालन करना होगा और फिर मैं एक स्वतंत्र पक्षी बनूंगी।

चित्र 1 मेरा अंकन-मुक्त पेट दिखाता है, चित्र 2 उन चिह्नें को दिखाता है जो मैंने विकिरण के दौरान एक महीने तक किए थे। और इमेज 3 में एक कहानी है।

उन्होंने आगे कहा, जब विकिरण दिया जा रहा था तब मुझे अपनी सांस रोकनी थी और जब मैं सांस रोककर सांस लेता था, तो मशीन बंद हो जाती थी। इसलिए पूरी प्रक्रिया को मजेदार बनाने और अपने सांस लेने के समय को बढ़ाने के लिए, मैं हमेशा अपने पर भरोसा करता था माइंड मिसिसिपी 1, मिसिसिपी 2।

उन्होंने निष्कर्ष निकाले हुए कहा, ठीक है, इन छोटी-छोटी चीजों ने मेरे विकिरण को सुचारू बना दिया है और मैं ब्रह्मांड को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती कि मैं कितनी धन्य हूं, जल्द ही यह सब मेरे पीछे होगा, बीटीडब्ल्यू, मैं श्रीमती हिप्पी तक अपनी सांस रोक सकती थी 32।

उनके पोस्ट के तुरंत बाद उनके कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने खुशी व्यक्त की।

करण वी ग्रोवर ने उल्लेख किया, आपके जन्मदिन पर पार्टी के लिए तैयार हो रहा है

अभिनेत्री पूजा ए गोर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, और उलटी गिनती शुरू होती है, 1 श्रीमती हिप्पी, 2 श्रीमती हिप्पी

जहां उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें आनंद लेने और आराम करने के लिए कहा, वहीं अन्य ने लिखा कि कैसे वह कई लोगों के लिए प्रेरणा बनीं।

प्रशंसक पर लिखा, ब्रावो आपके आशावाद और भावना के लिए।

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, आपने मुझे बहुत प्रेरित किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story