तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार

Sheejan Mohammad Khan arrested in Tunisha Sharmas death case
तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार
बॉलीवुड तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में वालिव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में शो के सेट पर 24 दिसंबर को आत्महत्या की थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया है। शीजान को आज दोपहर वसई की अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि तुनिषा उसके साथ रिश्ते में थी और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था। उसने पुलिस को बताया है कि तुनिषा उसकी वजह से तनाव में थी और शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया है। तुनिषा केवल 20 साल की थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि तुनिषा मौत की असली वजह जानने के लिए जांच की जा रही है।

तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप से की और बाद में चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह में अभिनय किया। वह फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री प्यार हो जाएगा, नैनों का ये रोना, तू बैठा मेरे सामने और कई अन्य संगीत वीडियो का भी हिस्सा थीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story