कोविड-19 से संक्रमित हुई शेफाली शाह

Shefali Shah infected with Covid-19
कोविड-19 से संक्रमित हुई शेफाली शाह
बॉलीवुड एक्ट्रेस कोविड-19 से संक्रमित हुई शेफाली शाह
हाईलाइट
  • कोविड-19 से संक्रमित हुई शेफाली शाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री शेफाली शाह ने बुधवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

अभिनेत्री को हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म डालिर्ंग्स में देखा गया है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में इंस्टाग्राम पर अपडेट साझा किया।

उन्होंने लिखा, मेरा कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है, जिसके बाद मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर की सलाह के तहत प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कोविड का परीक्षण करा लें।

डालिर्ंग्स एक ब्लैक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जसमीत के. रीन ने किया है। फिल्म में गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा हैं। फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं।

शेफाली अब नेटफ्लिक्स शो दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में दिखाई देंगी, जहां वह डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी की भूमिका निभाएंगी।

दिल्ली क्राइम 2 सीजन सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसे श्रोता और निर्देशक तनुज चोपड़ा द्वारा निर्देशित किया गया है। सीजन में रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, यशस्विनी दयामा, सिद्धार्थ भारद्वाज, गोपाल दत्त, डेन्जि़ल स्मिथ, तिलोत्तमा शोम, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव और अंकित शर्मा भी हैं।

दिल्ली क्राइम 2 26 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story