शेफाली शाह ने बताया कि उन्हें खाना बनाना क्यों पसंद है

Shefali Shah reveals why she loves to cook
शेफाली शाह ने बताया कि उन्हें खाना बनाना क्यों पसंद है
बॉलीवुड शेफाली शाह ने बताया कि उन्हें खाना बनाना क्यों पसंद है

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। अभिनेत्री शेफाली शाह, जिन्हें दिल्ली क्राइम, जलसा और ह्यूमन जैसे ओटीटी स्पेस में अपने काम के साथ डिजिटल स्पेस की राज करने वाली रानी के रूप में टैग किया जा सकता है, और वह खाना पकाने में माहिर है। यह पूछे जाने पर कि क्या खाना पकाने की कला उन्हें आराम देता है, शेफाली ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मैं इसका आनंद लेती हूं क्योंकि यह मुझ पर थोपा नहीं जाता है और मुझे इसे हर रोज नहीं करना पड़ता है। इसलिए मैं इसे अपने समय में, अपनी छुट्टियों में बनाती हूं। संगीत सुनना, और एक गिलास वाईन पीना। अपना काम करना। मुझे इसे करने में मजा आता है। मैंने इसे कुछ समय से नहीं किया है। लॉकडाउन में मैं इसे रोज कर रही थी।

तथ्य यह है कि मुझे खाना बनाना पसंद है और मुझे रसोई में अपना रास्ता पता है। इसने मुझे जलसा और जूस में मदद की क्योंकि खाना बनाना इन सभी पात्रों का एक अभिन्न अंग था, जिसमें डालिर्ंग्स भी शामिल था। शेफाली अपने काम से ओटीटी क्षेत्र पर राज कर रही हैं, क्या इससे उन पर अतिरिक्त दबाव पड़ता है? यह जबरदस्त है। विनम्र। इतने प्यार के साथ और यह अच्छा लगता है कि इन सभी पात्रों को बनने में मैंने जो कड़ी मेहनत की है, वह सभी दर्शकों तक पहुंच गई है। इसे स्वीकार किया गया है और सराहना की गई है ..

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story