शिल्पा शेट्टी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की राज कुंद्रा के साथ की थ्रोबैक तस्वीरें

Shilpa Shetty shares throwback pictures with Raj Kundra on their wedding anniversary
शिल्पा शेट्टी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की राज कुंद्रा के साथ की थ्रोबैक तस्वीरें
बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने शादी की सालगिरह पर शेयर की राज कुंद्रा के साथ की थ्रोबैक तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस के साथ अपनी शादी के दिन की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं, अपने पति राज कुंद्रा को अपनी 12 वीं शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं है।
शेयर की गई तस्वीरों में शिल्पा और राज शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों मैचिंग ट्रेडिशनल रेड आउटफिट में स्टनिंग लग रहे हैं। इन प्यारी तस्वीरों के साथ शिल्पा ने लिखा, "आज से 12 साल पहले आज के दिन हमने एक वादा किया था जिसे आज भी निभा रहे हैं। अच्छे वक्त को साझा करने के लिए और मुश्किल समय को सहने के लिए, प्यार पर भरोसा करने और हमें रास्ता दिखाने के लिए भगवान का धन्यवाद, हर दिन  कंधे से कंधा मिलाकर, 12 साल और गिनती नहीं, हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी! यहां कई और इंद्रधनुष, खुशी, मील के पत्थर, और हमारी बेशकीमती संपत्ति, हमारे बच्चे हैं।"

शिल्पा शेट्टी ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया जो उनके साथ रहे और पूरे समय उनका समर्थन किया। उन्होंने आगे कहा, "हमारे सभी शुभचिंतकों का दिल से आभार, जो हर समय हमारे साथ रहे हैं।"  शिल्पा के पति राज कुछ महीने पहले पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार होने के बाद सुर्खियों में थे। व्यवसायी फिलहाल जमानत पर बाहर है और लाइम लाइट से दूर हैं।

बता दें कि शिल्पा को आखिरी बार प्रियदर्शन की "हंगामा 2" में परेश रावल, मिज़ान और प्रणिता सुभाष के साथ देखा गया था। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से मिश्रित समीक्षा मिली थी। इसके बाद, वह शब्बीर खान की "निकम्मा" में दिखाई देंगी जहां वह अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ मुख्य भूमिकाआ में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।
 

Created On :   22 Nov 2021 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story