शिवांगी जोशी किडनी में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड शिवांगी जोशी किडनी में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी किडनी में हुए संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने डॉक्टरों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त किया है, ताकि वह ठीक हो सकें। उन्होंने अपने प्रशंसकों से स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में सावधान रहने और उन्हें कभी भी अनदेखा न करने के लिए कहा।

24 वर्षीय अभिनेत्री, जिन्होंने खेलती है जिंदगी आंख मिचौली से अभिनय की शुरूआत की और ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह लेटे हुए देखी जा सकती हैं। बंद आंखों वाला अस्पताल का बिस्तर और चेहरे पर मुस्कान और सामने नारियल पानी।

उसने कैप्शन में लिखा, हाय सब लोग, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी का संक्रमण हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और भगवान की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं।

शिवांगी ने अपने प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य की उचित देखभाल करने का आग्रह किया और कहा, यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़कों को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्द वापस काम पर आ जाऊंगी।

उनके कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंता व्यक्त की। कुंडली भाग्य की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने टिप्पणी की, ओह नू. जल्दी ठीक हो जाओ राजकुमारी! आपको ढेर सारा प्यार और उपचार।

धीरज धूपर ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और लिखा, अरे ख्याल रखना और जल्दी ठीक हो जाओ.तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। रुबीना दिलैक ने कहा, तेजी से ठीक हो जाओ। श्वेता तिवारी ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ मेरे प्यार। शिवांगी अपकमिंग फैंटेसी शो बेकाबू में कैमियो करती नजर आएंगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story