मनोरंजन : वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने से अभिनेता विश्वसनीय लगते हैं : रणदीप हुड्डा

November 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा, जो सरबजीत या साहेब बीवी और गैंगस्टर में अपनी भूमिकाओं को प्रामाणिकता देने के लिए जाने जाते हैं, इस समय अपनी अगली स्ट्रीमिंग सीरीज कैट के लिए तैयार हैं।

इसके क्रिएटर और शो रनर बलविंदर सिंह जंजुआ के अनुसार, सीरीज को पूरी तरह से पंजाब में वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है।

रणदीप का कहना है कि वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने से अभिनेताओं को अपने प्रदर्शन को विश्वसनीय बनाने में मदद मिलती है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने से प्रदर्शन में वृद्धि होती है, क्योंकि आप ब्रह्मांड में अधिकांश समय बिताते हैं, जहां आपके कंटेंट सेट होते हैं।

शूट के लिए सेट पर जाना, पल में वहां होना या शूट से वापस आना, आप एक निश्चित भूगोल, जलवायु, लोगों की सांस्कृतिक सेटिंग, स्थानीय भाषा या वहां के लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले डिक्शन से घिरे होते हैं - सभी ये चीजें आपको एक स्थान पर पहुंचने में मदद करती हैं और अपने विचारों को अपने चरित्र के लक्षणों के अनुरूप केंद्रित करती हैं।

कैट एक क्राइम थ्रिलर है जो पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित है और एक निर्दोष व्यक्ति की कहानी बताती है, जिसे गिरोह के सरगनाओं, पुलिस और राजनीतिक शक्तियों के बीच एक गहरी, नशीली दवाओं की तस्करी की साजिश में डाल दिया जाता है।

कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर लैंड करेगी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.