दैनिक भास्कर हिंदी: स्वास्थ्य मानकों का पालन करते हुए मलयालम फिल्म की शूटिंग शुरू

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • स्वास्थ्य मानकों का पालन करते हुए मलयालम फिल्म की शूटिंग शुरू

कोच्चि, 15 जून (आईएएनएस)। देशभर में कोरोनावायरस महामारी के बीच मलयालम फिल्म सुनामी की शूटिंग सोमवार से फिर से शुरू की गई। हालांकि इस दौरान स्वास्थ्य मानकों का सख्ती से पालन करना अनिवार्य होगा।

फिल्म की शूटिंग को ध्यान में रखकर बनाए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार, इस दौरान केवल इंडोर शूटिंग की ही अनुमति है और यूनिट में पचास से अधिक लोग नहीं होने चाहिए। शूटिंग करते वक्त मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य है।

पिता और पुत्र की मशहूर जोड़ी लाल और लाल जूनियर इस फिल्म को बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हुई थी, लेकिन मार्च में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के लागू किए जाने के बाद इसे कुछ समय तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

लाल जूनियर फिल्म के निर्देशक हैं और उनके पिता व दिग्गज अभिनेता, निर्माता और निर्देशक लाल इसकी स्क्रिप्ट से जुड़े हुए हैं। अजु वर्गीज, इनोसेंट, बालू वर्गीज, और मुकेश फिल्म के मुख्य कलाकार हैं।

लाल ने इस बारे में कहा, हमने कुछ और समय तक के लिए शूटिंग को रोककर रखने का सोचा था, लेकिन कुछ विशेष कारणों के चलते हम इसे अभी पुन: शुरू करने के लिए मजबूर हुए। कोविड-19 के मद्देनजर हम सरकार के जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। इंडोर शूटिंग के लिए अभी पचास लोगों की अनुमति है, हम इससे भी कम संख्या में लोगों को बुला रहे हैं। हमने कभी नहीं सोचा था कि इस तरह से फिल्म को फिल्माना पड़ेगा।