रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू

Shooting of Randeep Hoodas directorial debut Swatantryaveer Savarkar begins
रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू
स्वातंत्र्यवीर सावरकर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू

मुंबई, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। वी.डी. सावरकर पर आधारित आगामी फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणदीप हुड्ढा नजर आएंगे साथ ही इस फिल्म से अभिनेता रणदीप हुड्डा अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे।

उसी पर टिप्पणी करते हुए निर्माता आनंद पंडित ने कहा, इस भूमिका के साथ पूर्ण न्याय करने के लिए रणदीप हुड्डा के अलावा कोई अभिनेता नहीं हो सकता था। साथ ही, हमारी फिल्म में एक निर्देशक के रूप में भी रणदीप हैं और इससे मुझे गर्व महसूस होता है।

फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र और लंदन में की जाएगी और इसमें रणदीप भी इसी नाम की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

निर्माता संदीप सिंह ने कहा, यह हमारे लिए गर्व की बात है कि रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, हमारी फिल्म के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बना रहे हैं। भारतीय और हिंदू होने के नाते स्वातंत्र्यवीर सावरकर हमारे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं चाहता हूं कि हर भारतीय, खासकर युवा पीढ़ी, हमारे इतिहास को जानने के लिए इसे देखे।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह इस फिल्म को बनाने के लिए विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, हमारे देश की आजादी में वीर सावरकर का योगदान जबरदस्त रहा है। वह एक सच्चे स्वतंत्रता सेनानी थे और इसे हमारी फिल्म में दिखाया जाएगा।

संदीप सिंह द्वारा संकल्पित और उत्कर्ष नैथानी और रणदीप हुड्डा द्वारा लिखित स्वातंत्र्यवीर सावरकर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियो, निर्माता आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान द्वारा निर्मित और रूपा पंडित और जफर मेहदी द्वारा सह-निर्मित है।

 

पीटी/एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Oct 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story