आरएसवीपी की फिल्म सितारा की शूटिंग जल्द से फिर होगी शुरू

Shooting of RSVP film star will start soon
आरएसवीपी की फिल्म सितारा की शूटिंग जल्द से फिर होगी शुरू
आरएसवीपी की फिल्म सितारा की शूटिंग जल्द से फिर होगी शुरू
हाईलाइट
  • आरएसवीपी की फिल्म सितारा की शूटिंग जल्द से फिर होगी शुरू

मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। आरएसवीपी की अगली डिजिटल फिल्म सितारा की शूटिंग नवंबर में दोबारा शुरू होने वाली है। कोरोनोवायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग को मार्च में रोक दिया गया था।

आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत सितारा एक इंटीरियर डिजाइनर और एक शेफ के बीच की प्रेम कहानी है, जो अपने रिश्ते की खामियों को भांप लेते हैं और इसे सफल बनाने की राह में जुट जाते हैं। यह एक अतरंगी परिवार की कहानी है, जिसे हास्य के साथ बयां किया गया है। लोग खुद को इससे आसानी से जोड़ सकेंगे।

फिल्म की निर्देशक वंदना कटारिया कहती हैं, सितारा एक ऐसी कहानी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह कुछ ऐसा है, जिसका अनुभव सभी आधुनिक परिवारों द्वारा किया तो जाता है, लेकिन इसका सामना करने के लिए ये अनिच्छुक रहते हैं। रॉनी जैसे निर्माता के साथ ऐसी किसी कहानी को बयां करने का अनुभव बेहतरीन है। महामारी से हमारा काम रूका जरूर, लेकिन अब मैं सेट पर वापसी करने और इस पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

सोनिया बहल और वंदना कटारिया ने मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। संवाद हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा लिखे गए हैं और आरएसवीपी की सोनिया कंवर फिल्म में एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं।

रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, सितारा प्यार, प्रशंसा, स्वीकृति, क्षमा की कहानी है। आरएसवीपी के लिए इस डिजिटल फिल्म को निर्देशित करने के लिए वंदना से बेहतर कोई और नहीं हो सकती थी। अगले साल की शुरुआत तक इस अतरंगी परिवार की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की उम्मीद है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   11 Sep 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story