श्रिया सरन ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखा इमोशनल पोस्ट

Shriya Saran wrote an emotional post to her husband on their wedding anniversary
श्रिया सरन ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखा इमोशनल पोस्ट
सोशल मीडिया श्रिया सरन ने शादी की सालगिरह पर पति को लिखा इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री श्रिया सरन ने तमिल और तेलुगु में एक नायिका के रूप में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर अपने पति आंद्रेई कोशेव को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत, इमोशनल पोस्ट की है।

अपनी शादी की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, श्रिया ने लिखा, शादी की सालगिरह मुबारक हो आंद्रेई कोशेव। मैं उन प्यारे लम्हों के लिए आभारी हूं जो हमने साथ बिताएं है।

हम हमेशा साथ में आगे बढ़ते रहें, सीखते रहें, यात्रा करते रहें, एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहें, खुशियां फैलाते रहें, हमेशा एक अच्छे दोस्त और प्रेमी बनें रहें। मैं आपसे मिलने के लिए हमेशा आभारी रहूंगी।

मैं प्रार्थना करती हूं कि हमें भगवान का आशीर्वाद मिलता रहे कि हम हमेशा परिवार और दोस्तों के साथ रहें। हम साथ में ऐसी यादें संजोते रहें। हम हमेशा एक-दूसरे की सहायता करते रहें।

श्रिया सरन अगली बार निर्देशक चंद्रू की आगामी एक्शन एंटरटेनर, कब्जा में दिखाई देंगी, जिसमें कन्नड़ स्टार उपेंद्र मुख्य भूमिका में हैं।

श्रिया कन्नड़ फिल्म में मधुमती का किरदार निभाईगी, जिसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। सुदीप ने फिल्म में भार्गव बख्शी नाम का एक दिलचस्प किरदार निभाया है, ये 7 भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

Created On :   20 March 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story