श्वेता तिवारी, मानव गोहिल दो दशक बाद करेंगे स्क्रीन शेयर

Shweta Tiwari, Manav Gohil to share screen after two decades
श्वेता तिवारी, मानव गोहिल दो दशक बाद करेंगे स्क्रीन शेयर
मनोरंजन श्वेता तिवारी, मानव गोहिल दो दशक बाद करेंगे स्क्रीन शेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कसौटी जिंदगी की में एक साथ नजर आने के बीस साल बाद, अभिनेत्री श्वेता तिवारी और मानव गोहिल आगामी शो मैं हूं अपराजिता में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। दोनों को फंतासी शो नागिन इन 2007 में भी देखा गया था।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा, मैं अपराजिता का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि वह एक खुशमिजाज महिला है जो हमेशा जीवन में कठिन परिस्थितियों से निपटने का अपना तरीका जानती है।श्वेता करीब 20 साल बाद मानव के साथ फिर से जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं।यह शो तीन बच्चों की प्यारी मां अपराजिता की दिल को छू लेने वाली यात्रा दिखाएगा, जो उन्हें जिंदगी के रोलर कोस्टर राइड के लिए तैयार कर रही है।

मानव अक्षय की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो एक दबंग आदमी है, जो अपने जीवन में यह सब चाहता है।मानव ने कहा, वास्तव में, सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे चरित्र में कई परतें हैं, जो शो के दौरान सामने आएंगी। यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए किसी भी चरित्र से काफी अलग है, और मैं इस चरित्र की तीव्रता को महसूस करता हूं।मैं श्वेता तिवारी के साथ फिर से जुड़ने को लेकर उतना ही रोमांचित हूं।जी टीवी पर मैं हूं अपराजिता 27 सितंबर से शुरू हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story