श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, विवादित बयान पर दर्ज हुआ मामला

Shweta Tiwaris big troubles, FIR registered on controversial statement
श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, विवादित बयान पर दर्ज हुआ मामला
एफआईआर दर्ज श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, विवादित बयान पर दर्ज हुआ मामला

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल में भगवान को लेकर विवादित बयान देने के मामले में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस मामले में उनके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में IPC की धारा 295(A) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि, एक्ट्रेस पर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। श्वेता तिवारी ने एक प्रमोशन इवेंट में विवादित बयान देते हुए कहा, "मेरे ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं"।

वहीं इस कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता सलिल आचार्य ने इस पूरे विवाद को लेकर सफाई दी है। उन्होंने वीडियो जारी कर बताया कि आखिर श्वेता ने ऐसा बयान क्यों दिया? उनका दावा है कि श्वेता की टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर देखा जा रहा है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने जूही चावला पर लगाया गया जुर्माना 20 लाख से घटाकर 2 लाख रुपये किया

क्या है पूरा मामला
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपकमिंग वेब सीरीज से जुड़े एक इवेंट के लिए भोपाल पहुंची थीं। इस इवेंट में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी, सौरभ राज जैन सभी एक मंच पर बैठे थे। इसी बीच श्वेता ने मजाक मजाक में विवादित बयान दे डाला। श्वेता ने कहा था- "मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं"।

यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कई राजनीति​क संगठनों सहित सामाजिक संस्थाओं ने आपत्ति दर्ज कराई। वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा करते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। वहीं शुक्रवार सुबह थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है ।

तमिल फिल्म: बालकृष्ण अभिनीत अखंड का तमिल वर्जन जल्द होगा रिलीज

क्या है सच?
वहीं श्वेता तिवारी की सीरीज "शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर" के इवेंट को होस्ट करने वाले सलिल आचार्य ने इस बयान पर विवाद के बाद एक वीडियो जारी कर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि, जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है। सलिल ने कहा कि, मेरे सवाल पर ही श्वेता ने जवाब दिया। 

मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल? जिसके जवाब में  श्वेता तिवारी ने यह बयान दिया। सलिल ने कहा कि, ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था, श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए। ना कि बातों को तोड़ मरोड़कर देखा जाए सुर्खियों में रहने के लिए।" हालांकि इस बयान को लेकर अब तक श्वेता ने कोई सफाई नहीं दी है।

Created On :   28 Jan 2022 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story