श्वेता तिवारी की मैं हूं अपराजिता ने पूरे किए 100 एपिसोड

Shweta Tiwaris Main Hoon Aparajita completes 100 episodes
श्वेता तिवारी की मैं हूं अपराजिता ने पूरे किए 100 एपिसोड
बॉलीवुड श्वेता तिवारी की मैं हूं अपराजिता ने पूरे किए 100 एपिसोड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने शो मैं हूं अपराजिता के 100 एपिसोड पूरे होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने मां की भूमिका निभाने की अपनी यात्रा को याद किया और दर्शकों के समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

श्वेता कहती हैं: हमें मैं हूं अपराजिता के लिए अब तक अपने दर्शकों से भारी मात्रा में प्यार और सराहना मिली है। वास्तव में, ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब हमने शो के लिए शूटिंग शुरू की थी, विश्वास नहीं होता कि हमने इतने जल्दी 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

अभिनेत्री ने कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा की अपनी भूमिका के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई और कई डेली सोप, फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया। वह बिग बॉस 4 की विजेता भी रही थीं और उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 11 में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने हम, तुम एंड देम से अपना डिजिटल डेब्यू किया।

शो में, वह तीन बेटियों की मां अपराजिता की भूमिका निभा रही हैं और पत्नी के संघर्ष की भूमिका भी निभा रही हैं, शो में उनके पति मानव गोहिल एक दूसरी महिला के प्यार में है, जिसे श्वेता गुलाटी ने निभाया है। श्वेता अपने किरदार को पसंद करती हैं और दर्शकों से और अधिक समर्थन मिलने की उम्मीद करती हैं।

उन्होंने आगे कहा, अपराजिता की भूमिका निभाने के लिए मेरा प्यार जारी है, क्योंकि मैं अपने किरदार के नए पहलुओं की खोज करने और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हूं। मैं हूं अपराजिता जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story