बॉलीवुड: प्रतिष्ठित मराठा मंदिर में दृश्यम 2 खचाखच भरी रही: हाउसफुल

November 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड को हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म ²श्यम 2 के रूप में एक उद्धारक मिल गया है। अजय की 2015 की भागदौड़ भरी सफलता की अगली कड़ी एक उग्र सांड के प्रभाव के आगे दौड़ रही है। फिल्म मुंबई के प्रतिष्ठित मराठा मंदिर सिनेमा में खचाखच भरी हॉल में चल रही है, जो दिलचस्प रूप से अजय की पत्नी - काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के शो चलाने के लिए जानी जाती है।

मल्टीप्लेक्स और ओटीटी के युग में एक फिल्म के लिए हाउसफुल सिंगल स्क्रीन शो करना एक दुर्लभ उपलब्धि है। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में आईएएनएस ने मराठा मंदिर और गेयटी गैलेक्सी के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई से बात की है। मनोज ने आईएएनएस से कहा, किसी फिल्म के लिए दर्शकों की इस तरह की प्रतिक्रिया देखना स्वागत योग्य है। यह उन दिनों की याद दिलाता है, जब फिल्मों का जादू लोगों के सर चढ के बोलता था। दृश्यम 2 ने वह किया है जो कोई भी अन्य फिल्म महामारी के बाद के युग में हासिल नहीं कर पाई है।

जबकि फिल्म भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर अपने सपने को पूरा कर रही है, शुक्रवार को रिलीज होने वाली आगामी फिल्म भेड़िया की रिलीज के साथ चीजों के बदलने की उम्मीद है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सनोन हैं, दोनों की दर्शकों के बीच भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। मनोज कहते हैं, देखते हैं कि क्षितिज पर भेड़िया के साथ यहां से ²श्यम 2 के लिए चीजें कैसी होती हैं। लोगों को निश्चित रूप से भेड़िया की ओर मोड़ा जाएगा, क्योंकि दर्शकों में नई फिल्म को लेकर उत्सुकता है। क्या भेड़िया दृश्यम 2 की बुलेट ट्रेन पर लगाम लगाएगी या ²श्यम 2 के लिए गति का शुरूआती नुकसान अधिक गतिज ऊर्जा में बदल जाएगा? एक बार एक बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में देखा जाना बाकी है, ये जनता है ये सब जानती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.