ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए सिद्धांत कपूर को मिली राहत, जमानत पर हुए रिहा 

Siddhant Kapoor, arrested for taking drugs, got relief, released on bail
ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए सिद्धांत कपूर को मिली राहत, जमानत पर हुए रिहा 
सिद्धांत कपूर ड्रग्स मामला  ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए सिद्धांत कपूर को मिली राहत, जमानत पर हुए रिहा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें ड्रग मामले में बड़ी राहत मिली है।  सोमवार को एक्टर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है, वहीं उनकी मेडिकल रिपोर्ट में उनके ड्रग्स के इस्तेमाल की पुष्टि हुई थी। बेंगलुरु पुलिस के अनुसार सिद्धांतके अलावा हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी जमानत पर रिहा कर दिया गया है। हालंकि इसके साथ ही डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमा शंकर गुल्ड ने बताया कि सिद्धांत कपूर और बाकि लोगों को जब भी जरूरत पड़ेगी तो, पुलिस के सामने हाजिरी दर्ज करनी होगा।

कब गिरफ्तार हुए सिद्धांत
सिद्धांत कपूर को रविवार देर रात रेव पार्टी के दौरान बेंगलुरु पुलिस ने कथित तौर पर ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर ड्रग टेस्ट किया गया जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद बेंगलुरु सिटी पुलिस ने कहा था कि, "हमने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया है और प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। हम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे।"

पुलिस को मिली गुप्त सूचना
पुलिस को एक होटल में चल रही रेव पार्टी को लेकर गुप्त सूचना मिली थी, जिसे देखते हुए रविवार रात शहर के एमजी रोड स्थित होटल में ड्रग का भंडाफोड़ हुआ और आगे उससे जुड़ी कार्रवाई की गई।  डीसीपी गुलेद ने कहा, " हमने छापेमारी की और 35 लोगों को हिरासत में लिया। हमें उनके पास कोई ड्रग्स नहीं मिला, लेकिन एमडीएमए और गांजा पास में गिरा हुआ मिला। हम सीसीटीवी की भी जांच करेंगे, जिससे मामले में आगे और मिल सकें।" पुलिस ने ये भी कहा कि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने होटल में ड्रग्स का लिया या बाहर ड्रग्स लेने के बाद पार्टी में आए थे।

Created On :   14 Jun 2022 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story