comScore

दबंग परिणीति और ठग सिद्धार्थ की होगी शॉटगन शादी

June 22nd, 2018 13:24 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'हंसी तो फंसी' के 4 साल बाद दोनों स्टार्स आने वाली फिल्म 'शॉटगन शादी' में साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ का नाम पहले से ही तय था, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर किसी का नाम तय नहीं हो पा रहा था, जो कि अब तय हो गया है।
 

PARINEETI SIDDHARTH के लिए इमेज परिणाम


परिणीति का नाम हुआ फाइनल 
इस फिल्म के लिए सबसे पहले श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया था और श्रद्धा खुद भी इस फिल्म में काम करना चाहती थीं, लेकिन डेट्स का इश्यू होने के कारण श्रद्धा को फिल्म के लिए मना करना पड़ा। इसके बाद दंगल फेम एक्ट्रेस सना फातिमा और कृति सेनन का नाम भी सामने आया था, लेकिन दोनों ही को कास्ट नहीं किया गया। जिसके बाद परिणीति के नाम को फाइनल किया गया। सूत्रों के मुताबिक परिणीति ने भी फिल्म के लिए हां कर दी है। परिणीति को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और साथ ही उन्होंने कैरेक्टर को भी काफी पसंद किया है।

PARINEETI SIDDHARTH के लिए इमेज परिणाम

'हंसी तो फंसी' में कर चुके हैं साथ काम 
इससे पहले दोनों स्टार्स साल 2014 में आई फिल्म 'हंसी तो फंसी' में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई थी, लेकिन दर्शकों ने सिद्धार्थ और परिणीति की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था। इसी को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी फिल्म 'शॉटगन शादी' में भी दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आएगी।

PARINEETI SIDDHARTH के लिए इमेज परिणाम

फिल्म को लेकर तैयारियां हुई शुरू 
इस फिल्म को एकता कपूर और शैलेष सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। जिसमें सिद्धार्त मल्होत्रा एक बिहारी ठग की भूमिका में नजर आएंगे और परिणीति चोपड़ा दबंग गर्ल की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी बिहार के प्रचलित पकड़वाह विवाह पर आधारित है। जिसके लिए सिद्धार्थ ने अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

कमेंट करें
Xuhq8