Sidharth’s death: बिग बॉस 13 की प्रतियोगी देवोलीना बोलीं, सिद्धार्थ की मौत ने मुझे बदल दिया है

September 3rd, 2021

हाईलाइट

  • सिद्धार्थ की मौत ने मुझे बदल दिया है : बिग बॉस 13 की प्रतियोगी देवोलीना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (40) के असामयिक निधन के बाद, सोशल मीडिया पर गुरुवार को बिग बॉस 13 विजेता के दोस्तों और सह-कलाकारों द्वारा साझा किए गए शोक संदेशों की बाढ़ आ गई। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी बिग बॉस 13 के सेट पर अभिनेता के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया।

मैं और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में साथ थे। हम अच्छे दोस्त बन गए। हम अपने हिस्से की मस्ती और झगड़ों के साथ बंध गए। मुझे याद है जिस तरह से वह गाने गाकर मुझे शरमाते थे। घर से बाहर आने के बाद , हम ज्यादा संपर्क में नहीं थे, लेकिन हम कभी-कभी बोलते थे।

अब मैं सब टूट गया हूं। मैंने पहले सोचा था कि यह एक अफवाह थी, लेकिन बाद में मेरे दोस्त ने दुखद खबर की पुष्टि की। फिर भी मैंने उसे फिर से पुष्टि करने के लिए कहा। मैं सचमुच चौंक गया हूं। यह वास्तव में एक बुरा दिन था। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है।

मैं सुन्न हूं और खुद को व्यक्त नहीं कर सकता। लेकिन मैं बहुत आहत हूं। सिद्धार्थ की मौत ने मुझे हमेशा के लिए बदल दिया है। अब मैं झगड़े से दूर रहूंगा। सोशल मीडिया पर भी, मैं लोगों को जाने दूंगा। हमें जीने की जरूरत है और सकारात्मक बने रहें।

 

आईएएनएस