सेलिना गोमेज को हुई बॉडी-शेमिंग से तकलीफ, शेयर किया एक्सपीरियंस

Singer Celina Gomez Says She Suffered From Body Shaming After Gaining Weight
सेलिना गोमेज को हुई बॉडी-शेमिंग से तकलीफ, शेयर किया एक्सपीरियंस
सेलिना गोमेज को हुई बॉडी-शेमिंग से तकलीफ, शेयर किया एक्सपीरियंस

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। गायिका सेलिना गोमेज का कहना है कि वजन बढ़ने के बाद बॉडी शेमिंग से उन्हें काफी परेशानी हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी दोस्त रकेले स्टीवंस के वीडियो पॉडकास्ट गिविंग बैक जेनेरेशन के एक एपिसोड में गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि उनके वजन को लेकर की गई लोगों की टिप्पणियों ने किस तरह से उनकी मानसिक स्थिति और ल्यूपस के साथ जूझ रहे उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किया था।

गोमेज ने याद किया कि अपने वजन में घटाव-बढ़ाव के साथ पहली बार मैंने बॉडी शेमिंग का अनुभव किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं ल्यूपस से पीड़ित थी और किडनी की समस्याओं और उच्च रक्तचाप से जूझ रही थी, तो ऐसे कई सारी परेशानियां थीं, जिनसे मैं घिरी हुई थी और उस वक्त मैंने बॉडी-शेमिंग जैसी चीजों को पहली बार नोटिस करना शुरू किया।

हालांकि सेलिना ने यह भी कहा कि ल्यूपस ने सीधे तौर पर तो उनके बढ़ते हुए वजन को प्रभावित नहीं किया, लेकिन कई और स्वास्थ्य समस्याओं से उनके संघर्ष के चलते ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि वे दिन काफी मुश्किल भरे थे, जब उस तनावपूर्ण दौर में लोगों के द्वारा उनका मजाक बनाया जाता था और इससे उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत परेशानी हुई थी।

Created On :   13 Nov 2019 2:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story