सिंगर मेघन ट्रेनर ने नए साल में गर्भवती होने की जताई इच्छा

Singer Meghan Trainor expressed her desire to get pregnant in the new year
सिंगर मेघन ट्रेनर ने नए साल में गर्भवती होने की जताई इच्छा
मनोरंजन सिंगर मेघन ट्रेनर ने नए साल में गर्भवती होने की जताई इच्छा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। गायिका मेघन ट्रेनर, जिन्होंने स्पाई किड्स के अभिनेता डेरिल सबारा से शादी की है, अगले साल एक और बच्चे को जन्म देना चाहती है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जब गायिका से उनकी 2023 की योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने चार बच्चे पैदा करने की इच्छा जताई।

उन्होंने कहा, उम्मीद है कि मैं गर्भवती हो जाउंगी। मैं चार बच्चे चाहती हूं तो इसके लिए मुझे ऐसा करना होगा। और ऐसा कुछ नहीं है कि बच्चा होने के बाद मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। तो अब मैं सिर्फ अपने सपनों की सूची में अपने सभी सपनों को दस्तक देने की कोशिश कर रही हूं।

उन्होंने अपने बच्चे रिले के बारे में बात करते हुए आगे कहा, मैंने उसके लिए आठ पोशाकें खरीदीं। क्रिसमस के लिए प्यारे लड़के के कपड़े ढूंढना कठिन है। मैं उसे एक हिरन की पोशाक खरीदना चाहती थी लेकिन अभी तक नहीं मिली है। मैं चाहती हूं कि वह बहुत प्यारा लगे और जब वह बड़ा होकर पीछे मुड़कर देखे तो वह खुश हो। हे भगवान मैं इसका इंतजार नहीं कर सकती।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story