दैनिक भास्कर हिंदी: नीति मोहन ने गाया वेबसीरीज काफिर का टाइटल ट्रेक, संगीत के बारे में कही ये बात

June 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस सिंगर नीति मोहन ने हालही में जी5 वेब सीरीज 'काफिर' के लिए टाइटल ट्रेक गाया है। इस सीरीज में दीया मिर्जा और मोहित रैना मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज का प्रीमियर 15 जून को होगा। इसका टाइटल ट्रेक जल्द ही आउट होने वाला है। इस सीरीज के बारे में नीति का कहना है कि मैं इस सीरीज को देखना चाहती हूं। इसका टाइटल ट्रेक मैंने गाया है। जल्द ही काफिर का टाइटल ट्रेक आउट होने वाला है। 

नीति ने इस सीरीज के बारे में आगे कहा कि यह एक पाकिस्तानी महिला की भारतीय जेल में बच्चे को पालने की बहुत ही दिलचस्प कहानी है। मुझे कहानी बहुत दिलचस्प लगी।

वहीं जब नीति मोहन से कर्मिशयल और नॉन कर्मिशयल गानों के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “एक व्यावसायिक गीत हर किसी को तुरंत गूगल पर जाने को मजबूर कर देता है। लोग आपकी प्रोफ़ाइल, इंस्टाग्राम आदि की जाँच करते हैं और लोग पसंद करते हैं,! ओह! यह गायक है, लेकिन, उदाहरण के लिए कुछ गाने हैं, जैसे रोशाक कोहली ने नेटफ्लिक्स फिल्म, म्यूजिक टीचर के लिए दो सुंदर गीतों की रचना की है और आप विश्वास नहीं करेंगे कि लोग उन्हें उनकी बातें सुन रहे हैं और कुछ ऐसा देख रहे हैं जो बहुत लोकप्रिय नहीं है। "

“लेकिन, चूंकि सामग्री अच्छी है, इसलिए लोग रोज इसमें लिखते रहते हैं, वाह क्या खूबसूरत गाना है! यह इतना लोकप्रिय क्यों नहीं है? इसके अलावा, लोग अब समझ गए हैं कि मनोरंजन का एक खंड है जिसे entertainment लोकप्रिय मनोरंजन कहा जाता है। सिनेमा या संगीत भी है, जो चार्ट में शीर्ष पर नहीं हो सकता है, लेकिन वास्तव में गुणवत्ता वाला संगीत है और जो लोग इसके साथ जुड़ते हैं, वे इसका आनंद लेते हैं। वहीं नीति ने अपनी पसंद के बारे में भी बताया कि मैं कुछ ऐसा सुनना चाहती हूं, जो लोकप्रिय भले नहीं हैं, लेकिन बहुत अच्छा हो सकता है।