दैनिक भास्कर हिंदी: सिंगर नीति मोहन ने शेयर की अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर

February 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मशहूर सिंगर नीति मोहन 15 फरवरी को निहार पड्या संग शादी के बधंन में बंध गई। उनकी शादी हैदराबाद के एक फाइव स्टार होटल में हुई। उन्होंने अपने पति निहार संग एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। रिपोर्ट के अनुसार वे बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक रिसेप्शन भी रखेंगे। फिलहाल पिता की बिगड़ी तबीयत के चलते इस रिसेप्शन को आगे बढा दिया गया है। 

नीति मोहन ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "परिवार, दोस्त और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से हमारी शादी संपन्न हुई। पिता जी की तबीयत अब बेहतर होती जा रही है। मोहन नीति और पांड्या परिवार आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार है।"

आपको बता दें कि शादी समारोह के दौरान नीति के पिता बृजमोहन शर्मा की शादी समारोह के दौरान तबीयत खरीब हो गई। डॉक्टर ने तो उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। नीति के फेरे के समय भी जब उनके पिता दिखाई नहीं दिए तो लोग घबरा गए। ​नीति मोहन ने अपने पिता की तबीयत के बारे में बताते हुए कहा ​था कि "पिताजी बहुत ज्यादा शारीरिक तनाव नहीं ले सकते, इसलिए हमने उन्हें होटल के कमरे में रखा है। वह मंडप में नहीं नजर आए तो लोग थोड़े सहम गए थे। हमने डॉक्टरों को होटल रूम में बुलाया और उन्होंने यह मश्विरा दिया कि उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर देना चाहिए।"

नीति निहार की शादी वैलेंटाइन वीक में होने के कारण काफी चर्चा में रही। शादी के पहले दोनों ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। हालही में नीति और निहार शादी कपिल शर्मा शो पर आए, तब उन्होंने अपनी मुलाकात के बारे में बताया। निहार ने बताया कि आंसमा बैंड है, नीति उस बैंड से जुड़ी हुई थी। मैंने अपने दोस्त को कहा कि मुझे नीति से मिलवा दो। उस वक्त हमारी मुलाकात नहीं हो पाई थी। कुछ समय बाद उसी दोस्त की शादी में हम दुबारा मिले और पहली नजर में ही मुझे नीति से प्यार हो गया। कपिल के शो पर निहार ने नीति को प्रपोज भी किया था।