मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची

Singer Roopankar Bagchi got trolled by giving statement on KK just before his death
मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची
केके का निधन मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची
हाईलाइट
  • मौत से ठीक पहले केके पर बयान देकर ट्रोल हुए सिंगर रूपांकर बागची

डिजिटल डेस्क, कोलकता। लोकप्रिय बंगाली गायक गीतकार, रूपांकर बागची को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है जो कि केके को लेकर है, जबकि केके अब हमारे बीच नही हैं।

दरअसल बात ऐसी है कि, बंगाली गायक गीतकार रूपांकर बागची ने केके के गायन पर सवाल उठा दिए थे, जो मंगलवार शाम के शो को लेकर ही थे।

बागची ने वीडियो केके की आखिरी परफॉर्मेंस और उनकी मौत के बीच अपलोड किया गया था।

केके का आखिरी शो ऑनलाइन देखने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक गीतकार बागची फेसबुक पर लाइव आए जहां उन्होंने केके की गायन प्रतिभा पर विवादास्पद टिप्पणियां कीं।

बागची ने कहा, कोलकाता के गायक केके की तुलना में बहुत बेहतर गायक हैं। लेकिन बंगाल के लोग उनकी परवाह नहीं करते हैं। वे बस मुंबई से रोमांचित रहते हैं। लेकिन यह कब तक जारी रहेगा?

बंगाल के साथ खड़े होने का समय आ गया है। यह केके कौन है बागची ने लाइव वीडियो में कहा, वह कौन है? कोलकाता के लोग जब केके शहर में परफॉर्म करने आते हैं तो बहुत रोमांचित हो जाते हैं। लेकिन वे हमारे लिए उतना उत्साह नहीं दिखाते।

उनके लाइव आने और केके की मौत की खबर सार्वजनिक होने के तुरंत बाद, अभिनेत्री रूपंजन मित्रा ने एक ट्विटर संदेश के माध्यम से जोरदार विरोध किया।

अभिनेत्री रूपंजन मित्रा ने कहा है,तुम पर शर्म आती है रूपंकर बागची। पहले अपनी सोच पर काबू पाओ और उसके बाद ही आप केके से अपनी तुलना करो। राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के बाद आपने अपना दिमाग खो दिया। पहले एक अच्छे इंसान बनो।

आगे अभिनेत्री ने कहा, केके ने अपने माध्यम से हमारा दिल जीता है। आपको उन्हें नीचा दिखाने का कोई अधिकार नहीं है। मैं आपके बयानों से आहत हूं।

इसी तरह, अभिनेता सुदीप सेनगुप्ता ने बागची को दूसरों की आलोचना करने से पहले अपने गुणों में सुधार करने की सलाह दी।

अभिनेत्री रूपा भट्टाचार्य ने कहा कि, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि केके बागची की इस तरह की बेशर्म टिप्पणियों के साथ इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

हालांकि, तब से बागची ने खुद को सबसे दूर रखा है, ट्रोलिंग के बाद उनसे संपर्क करने के कई प्रयास विफल रहे क्योंकि उनका मोबाइल फोन भी नहीं लग रहा है।

आपको बता दे, बागची को सबसे लोकप्रिय बंगाली फिल्म जतिश्वर में ए तुमी केमोन तुमी गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष पाश्र्व गायक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story