हैशटैग उड़ता बॉलीवुड को सिरसा का खुला खत

Sirsas open letter to Bollywood flying the hashtag
हैशटैग उड़ता बॉलीवुड को सिरसा का खुला खत
हैशटैग उड़ता बॉलीवुड को सिरसा का खुला खत
हाईलाइट
  • अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को बॉलीवुड को एक खुला खत लिखा है
  • जिसमें उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि देश की जनता का विश्वास तोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारें राष्ट्र से मांफी मांगने का साहस दिखाएं
  • फिल्मकार करण जौहर ने अपने द्वारा आयोजित एक ड्रग पार्टी के वीडियो को सार्वजनिक किया था
  • जिसमें रणबीर कपूर
  • दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड स्टार्स नशे की हालत में द
मुंबई, 2 अगस्त (आईएएनएस)। अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने शुक्रवार को बॉलीवुड को एक खुला खत लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि देश की जनता का विश्वास तोड़ने के लिए बॉलीवुड सितारें राष्ट्र से मांफी मांगने का साहस दिखाएं।

फिल्मकार करण जौहर ने अपने द्वारा आयोजित एक ड्रग पार्टी के वीडियो को सार्वजनिक किया था, जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड स्टार्स नशे की हालत में देखे गए थे।

सिरसा ने ट्वीट किया, बॉलीवुड को मेरा खुला खत। सभी से इसे पढ़ने और इंस्टाग्राम और ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स को टैग कर इसे साझा करने का आग्रह करता हूं। हमने उनके साथ हैशटैग फैन मोमेंट्स बिताया और अब बारी हैशटैग क्वेशचन मोमेंट की है।

उन्होंने खत की शुरुआत में लिखा, यदि सचिन तेंदुलकर को हमारे देश में पूजा जाता है तो रजनीकांत जैसे सितारों को पूजने वाले भी लाखों हैं। फैन बॉयज और फैन गर्ल्स की इस दुनिया में, बॉलीवुड के सितारें राष्ट्रीय मंच के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी जनता के अपार प्रेम और समर्थन का मजा लेते आ रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा, राष्ट्रीय उत्सवों और समारोह में आपको अग्रिम पंक्ति दी जाती है, आपके साथ विदेश में भारत के अनौपचारिक राजदूतों की तरह व्यवहार किया जाता है और हेयकट्स, पोशाक की लंबाई और यहां तक कि बात जब बच्चों के नामकरण की आती है तो इसमें आप ट्रेंडसेटर हैं! ऐसे में क्या यह उचित है कि आप जवाबदेही से बचने के लिए बहाने के तौर पर निजी जीवन का हवाला देते हैं और इसके बाद इंस्टाग्राम पर अपने ड्रग पार्टी का दिखावा करते हैं?

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा, अगर यह एक ड्रग पार्टी नहीं थी तो वहां खाने-पीने की चीजें क्यों नहीं मौजूद थीं? यदि वहां ड्रग नहीं था तो आप सब नशे में धुत और शर्मनाक रूप से बेसुध क्यों दिखाई दे रहे थे?

फिल्म उड़ता पंजाब को संदर्भित करते हुए सिरसा ने यह भी कहा, क्या ड्रग्स और मादक पदार्थो को लेकर आपकी नापसंदगी केवल ऑन-स्क्रीन में उपस्थिति और कुछ सस्ती पब्लिसिटी के लिए एक राज्य को बदनाम करने (और चंद पैसों) तक ही सीमित है?

घटनाक्रम से उड़ता पंजाब के एक कलाकार शाहिद कपूर उस दिन वहां पार्टी में मौजूद थे। उन्होंने इस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए इसे हैशटैग उड़ता बॉलीवुड कहा था।

उन्होंने खत में लिखा, मुझसे मांफी मंगवाने की अपेक्षा मैं उम्मीद करता हूं कि बॉलीवुड स्टार्स सॉरी कहने का साहस दिखाएं।

--आईएएनएस

Created On :   2 Aug 2019 3:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story