सीता रामम थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार

Sita Ramam ready to release in theaters
सीता रामम थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार
तमिल फिल्म सीता रामम थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। वैजयंती मूवीज सीता रामम के टीजर, सूक्ष्म वेशभूषा की ओर इशारा करते हैं, कहानी के पूरक हैं, और उस युग की पुरानी दुनिया के आकर्षण को दर्शाते हैं जिसमें कहानी सामने आती है। यह सब डिजाइनर शीतल शर्मा की बदौलत है, जिन्होंने हाल के दिनों में गंगूबाई काठियावाड़ी सहित कई फिल्मों के लिए डिजाइन किया है।

शीतल याद करती है, निर्देशक हनु विचार प्रक्रिया पर बहुत स्पष्ट थे, उन्हें प्रामाणिकता पसंद है फिर भी प्रयोग करने के लिए जगह मिलती है, उनकी ²ष्टि इतनी स्पष्ट थी। वह पुरानी दुनिया के आकर्षण और 50 और 60 के दशक की खोई हुई सुंदरता चाहते थे, इसलिए हां बहुत शोध था जैसा कि यह भी एक सैनिक की कहानी है, इसलिए वह चाहता था कि वर्दी सही और सही दिखे।

एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के ²ष्टिकोण से पीरियड फिल्में चुनौतीपूर्ण हो सकती हैं। लेकिन शीतल मृणाल, रश्मिका और दुलकर सलमान के लिए परफेक्ट लुक देने के लिए प्रामाणिकता पर अड़ी रही। डिजाइनर का मानना है कि, सीता रामम थियेटर में रिलीज होने के लिए तैयार है, इसलिए इसका डिजाइन सौंदर्य कश्मीर और गुजरात जैसे विविध स्थानों में फिल्माई गई फिल्म के साथ एक महत्वपूर्ण कारक की भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

रिलीज से पहले, निर्माताओं ने अभिनेता दुलकर सलमान के लेफ्टिनेंट राम, मृणाल ठाकुर, आकर्षक सीता के रूप में, रश्मिका मंदाना के रूप में विद्रोही आफरीन और थारुन भास्कर के बालाजी के रूप में कुछ विस्मयकारी चरित्र पोस्टर साझा किए हैं।

स्वप्ना सिनेमा के बैनर तले अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त द्वारा समर्थित, सीता रामम को वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है और इसमें सुमंत, गौतम मेनन और प्रकाश राज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में पीएस विनोद द्वारा कैमरावर्क किया गया है और विशाल चंद्रशेखर संगीत प्रदान कर रहे हैं। सीता रामम इस साल 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में दुनिया भर के सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story