वेब सीरीज: सोशल मीडिया ने उन्हें लाखों सदस्य बनाने में मदद की : जावेद जाफरी

May 14th, 2022

हाईलाइट

  • सोशल मीडिया ने उन्हें लाखों सदस्य बनाने में मदद की : जावेद जाफरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आगामी वेब सीरीज एस्केप लाइव में इसी तरह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जावेद जाफरी का मानना है कि सोशल मीडिया ने उन्हें लाखों सदस्य बनाने में मदद की है।

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने लिखा है, जो बहुत ही सच्ची और वास्तविक प्रतीत होती है। कहानी में अलग-अलग रास्तों के साथ कंटेंट क्रिएटर्स का एक गुट है।

वयोवृद्ध अभिनेता जावेद जाफरी एस्केप लाइव में एक कॉर्पोरेट सम्मान रवि गुप्ता की भूमिका निभा रहे हैं। जावेद ने कहा, मुख्य रूप से शो की अवधारणा ने मुझे इसकी ओर आकर्षित किया। एक ऐप का उपयोग और आज के समय में वे अपने उपयोगकर्ताओं के जीवन में, बहुत सी चीजें, अच्छी और बुरी, तबाही मचाने की शक्ति रखते हैं।

जावेद ने आगे कहा, मेरा किरदार रवि गुप्ता कॉरपोरेट मशीनरी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जहां वह संख्या बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है और उसे समय सीमा और लक्ष्यों को पूरा करना है।

सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, नौ-एपिसोड वाली सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों में सिद्धार्थ, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डिसूजा, ऋत्विक सहोर, सुमेध मुद्गलकर, गीतिका विद्या ओह्ल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्या शर्मा शामिल हैं।

जैसलमेर में आधारित डांस रानी की कहानी में उनके संवाद विनोद शर्मा द्वारा लिखे गए थे, जबकि अमचा की पंक्तियों को अमोल सुर्वे ने लिखा था। इसी तरह, मीनाकुमारी और सुनैना के संवादों के बनारस-आधारित पात्र रणवीर प्रताप सिंह द्वारा लिखे गए थे, जबकि डार्की और फेटिश गर्ल के संवाद जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा लिखे गए थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.