कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी की मालकिन ने मेट गाला में दिखाया जलवा, पहनी ऐसी ड्रेस की देखते रह गए लोग

Socialite Natasha Poonawalla sets fire with her ethnic look on the red carpet of Met Gala, photos viral
कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी की मालकिन ने मेट गाला में दिखाया जलवा, पहनी ऐसी ड्रेस की देखते रह गए लोग
मेट गाला 2022  कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी की मालकिन ने मेट गाला में दिखाया जलवा, पहनी ऐसी ड्रेस की देखते रह गए लोग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेट गाला को सेलेब्स के लुक्स और यूनिक स्टाईलिंग के लिए जाना जाता है। फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 का आयोजन इस साल अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में हुआ है। इस बार भारत की और से एंटरप्रेन्योर- सोशलाइट नताशा पूनावाला पहुंची हैं। नताशा पूनावाला  मेट गाला 2022 में  गोल्ड हैंडक्राफ्टेड प्रिंटेड ट्यूल साड़ी पहने नजर आई  जिसे सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाईन किया है। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) की  एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर पूनावाला सोमवार शाम न्यूयॉर्क में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट द्वारा आयोजित समारोह में एकमात्र भारतीय थी।

नताशा पूनावाला

मेट गाला में नताशा के आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा। नताशा पूनावाला के रेड कार्पेट पर एन्ट्री लेते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। देसी तड़के और अमेरिकन इंस्पिरेशन से बनी  आउटफिट में नताशा कहर ढा रही थी। लुक की बात करें तो नताशा ने अपनी खूबसूरत गोल्डन हैंडक्राफ्टेड प्रिंटेड ट्यूल साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक bustier के साथ पेयर  किया है। नताशा ने गोल्डन लुक को पेयर करने के लिए इसके साथ गोल्डन आईशैडो और आई मेकअप किया है। एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने  हेडबैंड, नेल्स, रिंग्स से लेकर बैंगल्स तक सभी में कीमती स्टोन्स इस्तेमाल किया है।

नताशा पूनावाला

नताशा के आउटफिट की चर्चा चारो और फैल रही हैं और अब उनके इस देसी ग्लैमर और अमेरिकन इंस्पिरेशन वाले लुक को बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्रिटीज वाली लिस्ट में भी शामिल किया गया  है। आउटफिट  के डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नताशा के लुक की तस्वीरे पोस्ट की है और पोस्ट के कैप्शन में आउटफिट के मेंकिग की स्टोरी बताई है।

नताशा पूनावाला

इस साल मेट गाला की थीम "इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन" रखी गयी थी और नताशा इस थीम में थोड़ा इंडियन ट्वविस्ट रखना चाहती थी। सब्यसाची मुखर्जी ने सारी बातों को ध्यान में रखकर नताशा के विजन को रियल्टी बनाया और इस ड्रेस को डिजाईन किया। मेट गाला  में पहले भी भारतीय एक्ट्रेसेस अपने लुक से जलवे बिखेर चुकी हैं।

नताशा पूनावाला

Created On :   3 May 2022 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story