ओटीटी पर परिवार के साथ देखने के लिए कुछ फिल्में

Some movies to watch with family on OTT
ओटीटी पर परिवार के साथ देखने के लिए कुछ फिल्में
रेकमेंडेड मूवीज ओटीटी पर परिवार के साथ देखने के लिए कुछ फिल्में

जासूस बुमराह

यह लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र, डिटेक्टिव बुमराह की ऑन-स्क्रीन शुरूआत है, जो ऐसे मामलों को उठाता है जो वास्तविकता के दायरे से परे है। जासूस एक हेरिटेज होटल में एक मामले को सुलझाने के लिए निकला है, जहां एक आदमी रहस्यमय तरीके से एक बंद कमरे में दिखाई देता है, और फिर गायब होने के लिए छत से कूद जाता है। जब जासूस और उसका साथी मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो हवेली का एक अन्य निवासी, अम्टीम, उसी तरह से कूद जाता है, लेकिन इस बार जासूस द्वारा पीछा किया जाता है। समय यात्रा की अवधारणा पर आधारित द केस ऑफ द मिसिंग, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है और इसे अवश्य देखना चाहिए।

बबली बाउंसर

दिल को छू लेने वाली यह कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की की है जो बॉडी बिल्डर और बाउंसर बनाने के लिए जानी जाती है। उसके पिता, जो एक प्रशिक्षक हैं, उसे प्रशिक्षित करते हैं और वह बेताज रानी बन जाती है, जिसके साथ खिलवाड़ नहीं किया जा सकता। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।

पिनोच्चियो: एक सच्ची कहानी

लकड़ी से बने लड़के पिनोचियो की कहानी हम सभी ने सुनी है, जिसकी नाक हर बार झूठ बोलने पर बढ़ती थी। यह एनिमेटेड फिल्म उसी अवधारणा पर एक अलग रूप है, जहां जेपेट्टो, प्रतिभाशाली निर्माता एक लकड़ी से लड़के का निर्माण करता है, जो जादू के साथ जीवंत हो जाता है। यह अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

चिंता मणि

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग यह फिल्म उन लोगों के लिए एक अजीबोगरीब कहानी है, जिन्हें लगता है कि वे भविष्य के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं। यह उस समय की आधुनिक व्याख्या है जब मणि (कीमती पत्थरों) में जादुई शक्तियां थीं और वे या तो हमारी इच्छाओं को पूरा कर सकते थे या भविष्य को प्रकट कर सकते थे। तीन दोस्त खुद को एक मणि के साथ पाते हैं और जैसे ही यह भविष्य का खुलासा करता है, उन्हें पता चलता है कि भविष्य बहुत अच्छा नहीं है।

जोगी

यह 1984 में दिल्ली में हुए दुर्भाग्यपूर्ण दंगों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है। यह कहानी बताती है कि कैसे एक साधारण दिन कुछ लोगों के लिए सबसे लंबे दिन में बदल गया, क्योंकि सिखों को निशाना बनाया गया और भीड़ ने उन्हें मार डाला। कैसे जोगी और उसके दोस्त कई लोगों को दंगों की आग की चपेट में आने से बचाते हैं, इस तरह यह कहानी सामने आती है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story