सोनाक्षी ने अपने भाई के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग की पूरी

Sonakshi wraps up shooting for her brothers directorial debut
सोनाक्षी ने अपने भाई के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग की पूरी
बॉलीवुड सोनाक्षी ने अपने भाई के निर्देशन में बनी पहली फिल्म की शूटिंग की पूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी थ्रिलर, निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस की निर्धारित समय से पहले शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म सोनाक्षी के भाई कुश सिन्हा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुहैल नैय्यर के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। फिल्म का लंदन में 40 दिन का शेड्यूल था, लेकिन 35 दिनों के रिकॉर्ड समय में पूरा हुआ। उन्होंने मुंबई में दो दिन के सीक्वेंस की शूटिंग भी की।

इस पर टिप्पणी करते हुए, सोनाक्षी ने कहा, यह मेरे लिए एक शानदार और बहुत खास शूट था क्योंकि मुझे अपने भाई की पहली फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला। फिल्म के बेहतरीन कलाकारों ने मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया। परेश जी के साथ काम करना और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना सम्मान की बात है। शूटिंग चुनौतीपूर्ण थी और इस प्रकार यह बहुत अधिक मनोरंजक थी। इस यूनिट के साथ शूटिंग करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया।

फिल्म में सोनाक्षी के सह-कलाकार, अर्जुन ने कहा, हालांकि यह मेरे लिए एक छोटा शूट था, लेकिन यह बहुत यादगार था। यह एक ऐसा अनोखा किरदार है जिसे कुश चाहते थे कि मैं निभाऊं। एक कैमियो में इतनी सारी भावनाओं को प्राप्त करना एक चुनौती थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमने ठीक से कर लिया।

उन्होंने आगे कहा, सोनाक्षी के साथ मैंने पहली बार काम किया है, हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। परेश रावल के साथ फिर से जुड़ना बिल्कुल आनंदमय था। लंदन का ग्रामीण इलाका हमेशा शांत रहता है, शूट करने के लिए आदर्श है। फिल्म को पूरा करने के लिए टीम को बधाई। स्क्रीन पर आने का इंतजार है। निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस निकी भगनानी, विक्की भगनानी और निकी विक्की भगनानी फिल्म के अंकुर तकरानी, क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने और दिनेश गुप्ता द्वारा निर्मित है। निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story