comScore

कैंसर से जूझ रही सोनाली ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर की तस्वीर, इमोशनल पोस्ट भी लिखा

September 06th, 2018 19:00 IST
कैंसर से जूझ रही सोनाली ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर की तस्वीर, इमोशनल पोस्ट भी लिखा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों अमेरिका में हैं और वह कैंसर का इलाज करा रही हैं। फ्रेंडशिप डे के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिना बालों के फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी दोस्त सुजैन और गायत्री ओबेरॉय भी दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर में सोनाली पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर साफ द‍िखाई दे रहा है। इस तस्वीर को ऋत‍िक रोशन ने क्ल‍िक किया है। इस तस्वीर के साथ सोनाली ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

क्या लिखा है सोनाली ने पोस्ट में?
ये मैं हूं और इस पल मैं खुश हूं। लोग मुझे देखकर अजीब र‍िएक्शन दे रहे हैं, लेक‍िन ये सच है और मैं बता सकती हूं क्यों मुझे इस वक्त हर तरफ से स्पेशल अटेंशन मिल रही है। मैं हर पल बस खुश रहने की वजह तलाश करती हूं। हां, ये दर्द से कमजोरी के पल हैं, लेकिन मैं वही कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है। मैं उन लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और उनके साथ प्यारा और खुश महसूस कर रही हूं।

सोनाली लिखती हैं, 'मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुज़ार हूँ जो हमेशा ही मेरी मजबूती का सहारा बने हैं और इस दौर में मेरे साथ मेरी मदद को खड़े हैं। अपने व्यस्त समय में से वो मुझसे मिलते हैं। फोन करते हैं। सन्देश भेजते हैं। ऐसा कभी नहीं होने देते कि मैं खुद को अकेला समझूँ। इस फ्रेंडशिप डे पर सभी दोस्तों का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे सच्ची दोस्ती की अहसास कराया। #HappyFriendshipDay साथ में उसका भी जो इस तस्वीर में नहीं है। (सोनाली का इशारा ऋत‍िक रोशन की तरफ है क्योंकि इस तस्वीर का क्रेड‍िट सोनाली ने ऋत‍िक को द‍िया है।)  

कमेंट करें
A2qso