दैनिक भास्कर हिंदी: शादी के बंधन में आठ मई को बंध जाएगी मसक्कली, दुल्हन की तरह सजा आशियाना

May 2nd, 2018


डिजिटल डेस्क, मुंबई।  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनसमैन आनंद आहूजा की मच अवेटेड शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। कई अफवाहों और गॉशिप पर विराम लगाते हुए दोनों ही फैमिली ने शादी की तारीख कंफर्म कर दी है। 8 मई को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सोनम कपूर की शादी की तैयारी भी जोरशोर से चल रही है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें देखी जा रही हैं। वही हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो को वायरल हो हुआ है। जिसमें सोनम कपूर के घर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। रंग-बिरंगी लाइटों से सजा सोनम कपूर का घर बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

 

Image result for सोनम कपूर मस्सकली'

 

शादी की हुई अधिकारिक घोषणा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके मंगेतर आनंद आहूजा की शादी की तारीख का ऐलान हो गया। आगामी 8 मई को वह अपने बॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में सात फेरे लेने जा रही हैं। दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा , ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी.'' बयान में कहा गया, ''चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.'' 

 

Image result for Sonam Kapoor to wed Anand Ahuja on May 8, house is being decorated like a bride

 

तैयारियों में जुटी कपूर फैमिली

सोनम की शादी की तैयारियों में पापा अनिल कपूर, मां सुनिता, भाई हर्षवर्धन और तीनों बहनें जाह्नवी, खुशी और अंशुला भी शादी की तैयारियों में जुट गई हैं और मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। सोनम की शादी की सेरेमनी दो दिन तक चलेगी। कपूर परिवार के अलावा सोनम के खास दोस्त उनके संगीत को खास बनाने की तैयारी में लगे हुए है। सोनम की संगीत सेरेमनी में तीनों बहनें परफॉर्म करने वाली हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर फैमिली में खुशी का पहला मौका है।

 

Image result for Sonam Kapoor to wed Anand Ahuja on May 8, house is being decorated like a bride

 

नहीं छपेंगे इनविटेशन कार्ड

सोनम और आनंद की शादी में इनविटेशन कार्ड नहीं छपेंगे। सोनम कपूर ने अपनी शादी में कार्ड ना छपवाने का फैसला खुद लिया है, क्योंकि सोनम कागज को बर्बाद नहीं करना चाहतीं, बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सोनम और आनंद का मानना है कि वेडिंग कार्ड्स में पेपर की काफी बर्बादी होती है। ऐसे में सोनम ने इनविटेशन कार्ड की जगह ई-इनवाइट तैयार करवाया है, जिसे सभी गेस्ट को भेजा जाएगा। इसके अलावा अपने खास दोस्तों और करीबियों को फोन के जरिए ही इनविटेशन भेजा जाएगा।