सोनिया बंसल आएंगी फिल्म "डुबकी" में नजर, महिला कांस्टेबल का निभाएंगी किरदार

Soniya Bansal to play female cop in biopic Dubki
सोनिया बंसल आएंगी फिल्म "डुबकी" में नजर, महिला कांस्टेबल का निभाएंगी किरदार
बायोपिक सोनिया बंसल आएंगी फिल्म "डुबकी" में नजर, महिला कांस्टेबल का निभाएंगी किरदार
हाईलाइट
  • गंगा यादव की बायोपिक डुबकी में महिला सिपाही की भूमिका निभाएंगी सोनिया बंसल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री सोनिया बंसल फिल्म "डुबकी" में कांस्टेबल गंगा यादव की मुख्य भूमिका निभाएंगी। डुबकी की कहानी पुरुष प्रधान व्यवस्था में फंसी महिला कांस्टेबल गंगा यादव की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म गंगा के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे उसके वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा परेशान किया जाता है और कई बार गुहार लगाने के बाद भी आईपीएस अधिकारी से कोई मदद नहीं मिलती है।

2020 में, गंगा ने तब हलचल मचा दी थी और सुर्खियां बटोरीं थीं, जब उसने मीडिया में स्वीकार किया कि उसके साथ थाने के अंदर छेड़छाड़ की गई थी। डुबकी उसकी खुद को सशक्त बनाने की यात्रा है और यह दिखाया गया है कि कैसे वह व्यवस्था में पितृसत्ता के खिलाफ लड़ती है।

किरदार में फिट होने के लिए सोनिया कई परिवर्तनों से गुजरी हैं। उन्होंने कहा, मैं इतनी शक्तिशाली भूमिका निभाने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह फिल्म मुझे बहुत प्रिय है और मैंने गंगा की तीव्रता को सही ठहराने की पूरी कोशिश की है। यह एक सुंदर अनुभव था और मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। खुद को भीतर से सशक्त महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है और तभी यह बाहर की ओर प्रतिबिंबित होगा। सोनिया म्यूजिक वीडियो खुदगरजे और फरक में भी नजर आई हैं।

(आईएनएस)

Created On :   16 Aug 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story