दैनिक भास्कर हिंदी: सोनू सूद ने उप्र के प्रवासी मजदूरों के लिए बस की व्यवस्था की

May 17th, 2020

हाईलाइट

  • सोनू सूद ने उप्र के प्रवासी मजदूरों के लिए बस की व्यवस्था की

मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक के फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था करने के बाद अब अभिनेता सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश सरकार से मजदूरों को वापस घर भेजने की अनुमति ली।

मुंबई के वडाला से शनिवार को उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों जैसे लखनऊ, हरदोई, प्रतापगढ़ और सिद्धार्थनगर के साथ-साथ झारखंड और बिहार जैसे राज्यों के लिए कई बसें रवाना हुईं।

सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेता ने मजदूरों को खाना भी उपलब्ध कराया।

सोनू ने कहा, लोगों को संकट में देखना कैसा लगता है, मैं इसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। आखिरकार वे आराम से घर की यात्रा पर निकल पड़े। मैं इस बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा था कि कैसे प्रवासी अपने परिवार के साथ भोजन या पानी लेकर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चल रहे थे। यह वास्तव में मुझे परेशान करता था और मैं अब इसके बारे में सोच कर बस बैठ नहीं सकता था। मैंने अपने देश के एक नागरिक के रूप में और एक मानव होने के नाते ऐसा किया, निश्चित रूप से सरकारी अनुमति भी लेने का फैसला किया।

अभिनेता ने आगे कहा, प्रवासियों को, बच्चों और बुजुर्गों द्वारा पैदल इतनी दूरी तय करना, वास्तव में मुझे बहुत दुख हुआ। यह वक्त सिर्फ उनके लिए बुरा महसूस करने के बजाय मदद करने का था। मुझे बहुत खुशी है कि मैं अपने तरीके से प्रवासियों की मदद कर सकता हूं और जितना हो सकता है मैं मदद करता रहूंगा।