सोनू सूद ने कंगना को दिया जवाब, कहा- उनका आरोप हास्यास्पद है, दूसरी फिल्म में व्यस्त हूं

sonu sood-kangana ranaut controversy for film manikarnika the queen of jhansi
सोनू सूद ने कंगना को दिया जवाब, कहा- उनका आरोप हास्यास्पद है, दूसरी फिल्म में व्यस्त हूं
सोनू सूद ने कंगना को दिया जवाब, कहा- उनका आरोप हास्यास्पद है, दूसरी फिल्म में व्यस्त हूं
हाईलाइट
  • इसकी वजह है एक्टर सोनू सूद का फिल्म को बीच में ही छोड़ देना।
  • कंगना रनौत की अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज से पहले काफी चर्चे में है।
  • कंगना ने सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें महिला डायरेक्टर के अंदर काम करने से दिक्कत है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अवेटेड फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी", रिलीज से पहले काफी चर्चे में है। इसकी वजह है एक्टर सोनू सूद का फिल्म को बीच में ही छोड़ देना। सोनू सूद अब "मणिकर्णिका - झांसी की रानी" का हिस्सा नहीं हैं। सोनू ने कहा कि उन्होंने दूसरी फिल्मों से डेट मैच होने की वजह से यह मूवी छोड़ी है। इसकी कोई दूसरी वजह नहीं है। बता दें कि मणिकर्णिका को साउथ मूवीज के मशहूर डायरेक्टर क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म की दूसरी डायरेक्टर कंगना खुद हैं। शनिवार को सोनू ने कहा कि कंगना एक अच्छी दोस्त हैं। उनका मेरे बारे में कुछ भी कह देना हास्यास्पद है। उनका मेरे बारे में महिला डायरेक्टर के अंदर न काम करने वाला (male chauvinism) कथन भी बिल्कुल गलत है। 

सोनू ने कहा, "कंगना हमेशा से एक अच्छी दोस्त रही हैं, लेकिन उनका यह वुमन कार्ड और विक्टिम कार्ड वाला गेम खेलना हास्यास्पद है। यहां डायरेक्टर का जेंडर कोई मुद्दा नहीं है। बात मेरी क्षमता की है। मैंने दूसरी फिल्में भी साइन कर रखी हैं। जहां तक बात रही महिला डायरेक्टर के अंदर काम करने की, तो इससे पहले मैंने फराह खान के साथ काम किया है। फराह एक सफल महिला डायरेक्टर हैं और हम काफी अच्छे दोस्त भी हैं।"

बता दें कि शुक्रवार को कंगना ने सोनू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सोनू को एक महिला डायरेक्टर के अंदर काम करने से दिक्कत है। इसी वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ी है। कंगना ने कहा, "सोनू का फिल्म छोड़ने का फैसला हैरान करने वाला था, क्योंकि सोनू मेरे एक अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि उन्हें एक महिला डायरेक्टर के अंदर काम करना पसंद नहीं है। मैं उन्हें रीशूट और पैचवर्क का निर्देश दे रही थी, जो कि उन्हें पसंद नहीं आया।"

इससे पहले सोनू सूद के प्रवक्ता ने कहा था कि वह अभी रोहित शेट्टी की "सिम्बा" की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान ही मणिकर्णिका के कुछ सीन्स की रीशूटिंग के लिए कंगना का कॉल आया था। उन्होंने सोनू को इस बारे में जानकारी दी। हालांकि बात यह हूई कि सोनू सिम्बा में दाढ़ी के साथ एक्टिंग कर रहे हैं। जबकि मणिकर्णिका में उनका रोल क्लीन शेव्ड का है। इसी वजह से एक्टर ने कंगना को "सिम्बा" के बाद सीन रीशूट करने की हिदायत दी थी, जिसे मणिकर्णिका के डायरेक्टर्स ने साफ इनकार कर दिया। इसी वजह से सोनू ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था।

Created On :   1 Sep 2018 3:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story