मसीहा ने की नई पहल : सोनू सूद ने किया धारावी में कला किला का दौरा, एक्टर ने चलाया टीकाकरण जागरूकता अभियान

October 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनू सूद एक ऐसा नाम है जो देश में राहत उपायों का पर्याय बन गए हैं। अभिनेता ने एक बार फिर टीकाकरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कदम बढ़ाया और उन्होंने टीकाकरण के महत्व पर जागरूकता फैलाने के लिए फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं और उनके बच्चों के साथ मुंबई के धारावी में कला किला का दौरा किया।

भारत ने हाल ही में 100 करोड़ कोविड -19 टीकाकरण खुराक का आंकड़ा पार कर लिया है। हम महामारी को पीछे छोड़ते हुए ठीक होने की राह पर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों के टीकाकरण के संबंध में चिंता अभी भी बड़ी है। महामारी से सार्वजनिक सुरक्षा प्राप्त करने का मार्ग टीकाकरण से शुरू होता है। उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा, हम अभी तक कोविड की स्थिति को हल्के में नहीं ले सकते हैं। कई शोधकर्ताओं के अनुसार, झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्रों में कई ऐसे लोग हैं, जिनका अभी तक टीकाकरण नहीं हुआ है। विचार यह है कि पूरे देश को कोरोना की चपेट से मुक्त किया जाए ।

उन्होंने कहा, हमारी रविवार की ड्राइव के साथ, मेरा एजेंडा अधिकतम लोगों को खुराक लेने के लिए प्रोत्साहित करना है। मुझे लगता है कि फ्रंटलाइन वर्कर्स के बच्चों से बेहतर कोई नहीं है जो इन देशवासियों को इसके लिए प्रेरित करने में मदद कर सके। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनू सूद ने अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में तेलुगु फिल्म आचार्य के लिए तैयारी कर रहे हैं।

(आईएएनएस)