सोनू सूद ने साझा किया कि कैसे सीसीएल ने क्षेत्रीय फिल्म उद्योग में अभिनेताओं के लिए दरवाजे खोले

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन सोनू सूद ने साझा किया कि कैसे सीसीएल ने क्षेत्रीय फिल्म उद्योग में अभिनेताओं के लिए दरवाजे खोले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने साझा किया है कि कैसे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) ने अभिनेताओं को क्षेत्रीय सिनेमा में अवसर तलाशने और उनके लिए नए रास्ते खोलने में मदद की है। सोनू सूद ने कहा कि जब विभिन्न इंडस्ट्रियों (उद्योगों) के अभिनेताओं ने एक साथ खेलना शुरू किया, तो वे न केवल एक साथ बंधे बल्कि टूनार्मेंट ने उनके लिए नए अवसरों के द्वार भी खोल दिए, क्योंकि उनमें से कुछ को भारत भर के अन्य फिल्म उद्योगों से प्रस्ताव मिलने लगे।

उन्होंने आगे कहा, यह सीसीएल की सुंदरता है, यह एक ऐसा वातावरण बनाता है जहां अभिनेता एक साथ आ सकते हैं और न केवल अपने क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं बल्कि अपने करियर में नए रास्ते तलाश सकते हैं। खेल आयोजन में आठ टीमें होंगी और विभिन्न शहरों में आयोजित की जाएंगी। सोनू द कपिल शर्मा शो में सोहेल खान, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, जिशु सेनगुप्ता, बीनू ढिल्लों, निंजा, राजीव पिल्लई, सुधीर बाबू और जीवा के साथ सीसीएल का प्रचार करते नजर आएंगे, जो 18 फरवरी से शुरू होगा। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Feb 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story