ट्विटर पर ट्रेंड में सोनू सूद के मीम्स

Sonu Soods mimes in trend on Twitter
ट्विटर पर ट्रेंड में सोनू सूद के मीम्स
ट्विटर पर ट्रेंड में सोनू सूद के मीम्स

मुंबई, 23 मई (आईएएनएस)। सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाने की मदद करने वाली मीम्स शनिवार को ट्रेंडिंग रही। अभिनेता भारत के विभिन्न हिस्सों में अपने घरों तक पहुंचने के लिए महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

हम अक्सर ट्विटर पर सोनू सूद को मदद के लिए उनसे संपर्क करने वालों को जवाब देते देखते हैं, जैसे अपने बैग पैक कर लो या फिर अपनी मां को गले लगाने के लिए तैयार रहो। यही सब उन पर बनने वाले मीम्स के विषय हैं।

एक मीम में भारत के गृह मंत्री अमित शाह और सोनू सूद की तस्वीर है। उस पर लिखा है, 1 गृह मंत्री, 2 गृह मंत्री लाईट। हैशटैगसोनूसूद।

एक अन्य मीम में सभी एवेंजर्स को एक फ्रेम में दिखाया गया था, जिसका कैप्शन था, रील लाइफ हीरोज और सोनू सूद की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था रियल लाइफ हीरो।

एक मजेदार मीम में सोनू सूद को हेरा फेरी में परेश रावल यानी बाबू भैया के रूप में दिखाया गया है, जो मुंबई में फंसे हुए प्रवासी कामगारों को देखकर राजू (अक्षय कुमार) से कहता है, ऐ राजू बस निकाल रे।

अभिनेता का नाम और कीवर्ड रियल हीरो भी दिन भर ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे।

एक यूजर ने लिखा, सभी सुपरहीरो टोपी नहीं पहनते हैं, एक को सोनू सूद के रूप में जाना जाता है। वह एक शानदार समारिटन हैं, जिन्होंने देखभाल और दान के कार्य से लाखों दिलों को छुआ है और निरंतर देखभाल की एक प्रणाली भी प्रदान की है। सोनू सूद तुम्हें सलाम है भाई। हैशटैगसोनूसूद।

Created On :   23 May 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story