2500 किलो चावल से बनाई सोनू सूद की तस्वीर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन 2500 किलो चावल से बनाई सोनू सूद की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। युवा, सिंह इज किंग, सिंबा और कई अन्य फिल्मों में काम के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर सोनू सूद का उनके कुछ फैंस ने 2,500 किलो चावल का उपयोग कर उनकी एक तस्वीर बनाई हैं। मध्य प्रदेश के देवास में तुकोजी राव पवार स्टेडियम में फैंस और एक एनजीओ ने 1 एकड़ से अधिक भूमि पर 2500 किलोग्राम चावल का उपयोग कर सोनू सूद की तस्वीर बनाई।

हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए एक्टर सोनू सूद ने कहा, हर बार मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिलती है, वह अवास्तविक है। मुझे पसंद है कि कैसे प्रशंसक दूसरों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ कर रहे हैं। इसे देखकर मेरा दिल भर आया है और मैं इसके लिए इससे ज्यादा आभारी और कृतज्ञ नहीं हो सकता।  तस्वीर एक एकड़ जमीन पर बनाई गई। तस्वीर के लिए उपयोग किए गए चावल हेल्पिंग हैंड्स एनजीओ द्वारा उन परिवारों को दान किए जाएंगे, जिन्हें इनकी सख्त जरूरत है और बुनियादी सुविधाओं तक उनकी पहुंच नहीं है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर, सोनू सूद वर्तमान में जैकलीन फर्नाडीस के साथ अपनी फिल्म फतेह की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर बिना बॉडी डबल का इस्तेमाल किए मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे। वह रोडीज के अपकमिंग सीजन में भी नजर आएंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 April 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story