शाहरुख खान की जवान मूवी में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार थलापति विजय, जानें क्या होगा उनका रोल!

South superstar Thalapathy Vijay will be seen in Shahrukh Khans young movie, know what will be his role!
शाहरुख खान की जवान मूवी में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार थलापति विजय, जानें क्या होगा उनका रोल!
मनोरंजन शाहरुख खान की जवान मूवी में नजर आएंगे साउथ सुपरस्टार थलापति विजय, जानें क्या होगा उनका रोल!

 डिजिटल डेस्क, मुंबई।  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने वाली है, उन्ही फिल्मों मे से एक फिल्म जवान का भी सीनेमा लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब फैंस के लिए एक बड़ी अपडेट निकल कर सामने आ रही है। जवान मूवी में शाहरुख खान के साथ एक और साउथ सुपरस्टार जुड़ने जा रहा हैं। 

2023 मे रिलीज होने वाली इस फिल्म मे शाहरुख खान के साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय स्क्रीन शेयर करने वाले है, जी हां डायरेक्टर एटली की इस फिल्म मे दर्शको को थलापति विजय का एक छोटा सा कैमियो देखने को मिलने वाला है। खबरों के अनुसार, जवान मे थलापति विजय का कोई बड़ा रोल नही देखने को मिलेगा लेकिन उनका एक छोटा रोल भी दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। 

पहली बार साथ नजर आऐंगे शाहरुख-विजय

जवान मूवी का जबसे टीजर आया है फैंस मे मूवी के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है और अब इस मूवी मे थलापति विजय की एंट्री से फैंस में फिल्म के लिए और उत्साह बढ़ गया हैं। खबरों के मुताबिक, विजय अपने सीन की शूटिंग सितंबर महीने में शाहरुख खान के साथ करते दिखेंगे, विजय फिल्म की शूटिंग एक दिन में ही पूरी कर लेंगे, दिलजस्प बात यह है कि विजय इस फिल्म के लिए कोई भी चार्ज नही करने वाले है। किंग खान के साथ विजय के कैमियो को लेकर उनके फैंस मे काफी उत्साह है लेकिन जवान के मेकर्स ने अभी तक इस बात की कोई आफिशियल जानकारी नही दी है। 

विजय सेतुपथि हो सकते है विलेन 

रिपोर्टस के मुताबिक, जवान मूवी मे शाहरुख खान के साथ विलेन के रोल के लिए साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपथि को मेकर्स ने अप्रोच किया है, लेकिन अभी इसकी कोई कंफर्मेशन नही हुई हैं कि सेतुपथि इस रोल के लिए तैयार है। मूवी का टीजर आने के बाद से ही फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार करे रहे है, जवान अगले साल 2023 मे 2 जून को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। इस फिल्म को पांच भाषाओं मे रिलीज किया जा रहा है। 

Created On :   13 July 2022 3:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story