निर्देशक वेत्रिमारन के साथ जूनियर एनटीआर के संभावित सहयोग के बारे में अटकलें तेज

Speculation intensifies about Jr NTRs possible collaboration with director Vetrimaaran
निर्देशक वेत्रिमारन के साथ जूनियर एनटीआर के संभावित सहयोग के बारे में अटकलें तेज
टॉलीवुड निर्देशक वेत्रिमारन के साथ जूनियर एनटीआर के संभावित सहयोग के बारे में अटकलें तेज

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर तमिल निर्देशक वेत्रिमारन के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिन्होंने असुरन का निर्देशन भी किया था। लंबे समय से दोनों के साथ काम करने के बारे में कानाफूसी हो रही है और ऐसा प्रतीत होता है कि जूनियर एनटीआर ने सहयोग के लिए अपनी सहमति दे दी है।

जूनियर एनटीआर कथित तौर पर वेट्रीमरन के साथ काम करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी आकर्षक कहानियों से बड़े पर्दे पर अपना नाम बनाया है। फिल्म को अखिल भारतीय उत्पादन होने की अफवाह है, जबकि निर्माताओं ने अभी तक इस खबर को आधिकारिक नहीं बनाया है।

जूनियर एनटीआर के आरआरआर में मिट्टी के चरित्र भीम के चित्रण ने यह विचार दिया है कि वेट्रीमरन द्वारा निर्देशित भूमिका के लिए वह सही व्यक्ति हैं, जिनकी फिल्में अपनी कच्ची और यथार्थवादी शैली के लिए जानी जाती हैं। वेत्रिमारन को आदुकलम, काका मुत्तई, विसारानाई, असुरन, कोडी, वड़ा चेन्नई, पावा कढईगल और कई अन्य फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। उनकी अधिकांश फिल्में समाज में दोषों को चित्रित करती हैं, जो एक ग्रामीण सेटिंग में जाति अलगाव पर केंद्रित हैं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story