हॉलीवुड: स्पीलबर्ग की अर्ध-आत्मकथात्मक द फैबलमैन्स का टीआईएफएफ में होगा प्रीमियर

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। स्टीवन स्पीलबर्ग द्वारा निर्देशित द फैबलमैन्स फिल्म निर्माता की अर्ध-आत्मकथात्मक फिल्म है जो उनके अपने परिवार और परवरिश पर आधारित है। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) के 47 वें संस्करण में होगा।

यह इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 8-18 सितंबर तक आयोजित होने वाला है।

यह टोरंटो फेस्ट में स्पीलबर्ग की पहली फिल्म होगी।

द फैबलमैन्स प्रीमियर के लिए एक सटीक तारीख निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन यह यूनिवर्सल/एम्ब्लिन फिल्म के प्लेटफॉर्म पर 11 नवंबर को रिलीज होने से पहले होगी।

डेडलाइन के अनुसार, द फैबलमैन्स एक युवा व्यक्ति की एक बिखरते पारिवारिक के रहस्यों की खोज और फिल्मों की शक्ति पर केंद्रित है ताकि हमें एक-दूसरे और खुद के बारे में सच्चाई देखने में मदद मिल सके।

मिशेल विलियम्स, पॉल डानो, गेब्रियल लाबेले, सेठ रोजन, जेनी बर्लिन, जूलिया बटर, रॉबिन बार्टलेट, कीली कास्र्टन और जुड हिर्श फिल्म में हैं जिसे स्पीलबर्ग और टोनी कुशनर ने लिखा है।

कलाकारों में डेविड लिंच, माटेओ जोरियन फ्रांसिस-डीफोर्ड, बर्डी बोरिया, अलीना ब्रेस, सोफिया कोपेरा, ओक्स फेगली, सैम रेचनर, क्लो ईस्ट, जोनाथन हैदरी और इसाबेल कुसमैन भी शामिल हैं।

क्रिस्टी मैकोस्को क्राइगर, स्पीलबर्ग और कुशनर परियोजना पर निमार्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

डेडलाइन में आगे कहा गया है कि, 47वां वार्षिक टीआईएफएफ विश्व प्रीमियर स्लॉट के लिए हाई-प्रोफाइल फिल्मों की एक प्रभावशाली सूची है, जिसमें रियान जॉनसन की नाइव्स आउट सीक्वल, बिली आइशर के ब्रोस, क्लेमेंट कन्या के ब्रदर शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.