स्क्वीड गेम के अभिनेता ओ येओंग-सु पर यौन दुराचार का आरोप

Squid Game actor O Yeong-su accused of sexual misconduct
स्क्वीड गेम के अभिनेता ओ येओंग-सु पर यौन दुराचार का आरोप
मनोरंजन स्क्वीड गेम के अभिनेता ओ येओंग-सु पर यौन दुराचार का आरोप

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। दक्षिण कोरिया के न्यायिक अधिकारियों ने कहा कि स्क्वीड गेम के अभिनेता ओ येओंग-सु पर यौन दुराचार का आरोप लगाया गया है।

बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि 78 वर्षीय पर 2017 में एक महिला को अनुचित तरीके से छूने का आरोप है।

ओ ने आरोप, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट का खंडन किया है।

वह इस साल की शुरुआत में चार्ट-टॉपिंग नेटफ्लिक्स थ्रिलर में अपने प्रदर्शन के बाद सीरीज में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने वाले पहले दक्षिण कोरियाई अभिनेता बन गए।

समाचार एजेंसी योनहाप के मुताबिक, कथित पीड़ित ने पिछले साल दिसंबर में ओ के खिलाफ पहली बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

एजेंसी की रिपोर्ट है, लेकिन ओ के खिलाफ आरोप लगाए बिना अप्रैल में मामला बंद कर दिया गया था। अभियोजन पक्ष ने अब पीड़ित के अनुरोध पर जांच फिर से शुरू कर दी है।

इसमें कहा गया है कि ओ पर अब बिना हिरासत के आरोप लगाए गए हैं।

बीबीसी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इस आरोप के बाद सियोल के संस्कृति मंत्रालय ने ओ की प्रस्तुति वाले एक सरकारी विज्ञापन का प्रसारण बंद करने का फैसला किया है।

स्क्वीड गेम, नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे लोकप्रिय सीरीज - एक थ्रिलर सीरीज है जो बच्चों के खेल की एक घातक सीरीज में भारी नकद पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले कर्ज में डूबे लोगों की कहानी बताती है। ओ ने इसमें सबसे उम्रदराज प्रतिभागी की भूमिका निभाई है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Nov 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story