स्क्विड गेम का बनेगा दूसरा सीजन

Squid game will have its second season
स्क्विड गेम का बनेगा दूसरा सीजन
रिपोर्ट स्क्विड गेम का बनेगा दूसरा सीजन

डिजिटल डेस्क, सियोल। लोकप्रिय कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा स्क्विड गेम का सीजन 2 बनेगा। सह-सीईओ और मुख्य कंटेंट अधिकारी टेड सारंडोस ने पुष्टि की है। रिपोर्ट्स वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स की चौथी तिमाही 2021 के आय साक्षात्कार में, सारंडोस से पूछा गया कि क्या हिंसक दक्षिण कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा का दूसरा सीजन होगा, जिसने कंपनी की नंबर 1 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टीवी श्रृंखला के रूप में स्कोर किया है।

सारंडोस ने उत्तर दिया, बिल्कुल। द स्क्विड गेम ब्रह्मांड अभी शुरू हुआ है। उन्होंने कहा, स्क्वीड गेम को नेटफ्लिक्स की मनोरंजन फ्रेंचाइजी के बढ़ते गुलदस्ते की श्रेणी में रखा, जिसे कंपनी लाइव अनुभव, गेम और मर्चेंडाइज के साथ कोर स्ट्रीमिंग सेवा के बाहर विकास क्षमता के रूप में देखती है।

सारंडोस ने दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला नेटफ्लिक्स मूल टीवी शो ब्रिजर्टन को लेकर कहा कि इसका सीजन 2 मार्च में आने वाला है, और स्ट्रेंजर थिंग्स, इस गर्मी के लिए सीजन 4 स्लेटेड है। इससे पहले, स्क्वीड गेम के निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक ने संकेत दिया था कि हिट श्रृंखला सीजन 2 के लिए वापस आ जाएगी।

स्क्वीड गेम लंबे समय तक चलने वाला नेटफ्लिक्स का अब तक का सबसे बड़ा टीवी शो है, जो स्ट्रीमर की गणना के आधार पर है कि दुनिया भर के ग्राहकों ने प्लेटफॉर्म पर रिलीज के पहले 28 दिनों में शो के 1.65 बिलियन घंटे स्ट्रीम किए।

सीजन 1 में, 456 नकद-संकट वाले प्रतियोगियों को एक रहस्यमय संगठन द्वारा घातक परिणामों के साथ बच्चों के खेल की एक श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

नेटफ्लिक्स ने स्क्वीड गेम के पहले सीजन के लिए 21.4 मिलियन डॉलर का भुगतान किया और अनुमान लगाया है कि ब्लूमबर्ग को लीक किए गए गोपनीय आंतरिक डेटा के अनुसार सीरीज प्रभाव मूल्य के रूप में 891 मिलियन डॉलर वितरित करेगी।

आईएएनएस

Created On :   21 Jan 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story