शाहरुख ने बेटे आर्यन खान को उनकी पहली फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

SRK wishes son Aryan Khan all the best for his debut film
शाहरुख ने बेटे आर्यन खान को उनकी पहली फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं
बॉलीवुड शाहरुख ने बेटे आर्यन खान को उनकी पहली फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जो अपनी स्पाई-थ्रिलर फिल्म पठान के लिए तैयार हैं, इस वक्त एक गौरवान्वित पिता होकर काफी खुश हैं क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और काम करने के लिए तैयार हैं।

आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म का स्टेटस शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक क्लैपर बोर्ड और पूल टेबल पर बंधी हुई स्क्रिप्ट के साथ एक तस्वीर साझा की। बाउंड स्क्रिप्ट पर फॉर आर्यन खान लिखा हुआ है।

आर्यन ने अपने अंगूठे से फिल्म के शीर्षक को छुपाया लेकिन यह बताया कि फिल्म का निर्माण शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है, लेखन से लिपटा हुआ.. एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता। वैसे ही आर्यन के पिता शाहरुख खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, वाह.. सोचो.. विश्वास करो.. सपना देखो, अब हिम्मत की बात है.. पहले वाले के लिए आपको शुभकामनाएं, यह हमेशा खास होता है।

शाहरुख एक व्यावहारिक पिता के रूप में जाने जाते हैं और सार्वजनिक रूप से अपने बच्चों के लिए अपना स्नेह और प्रोत्साहन प्रदर्शित करने से नहीं कतराते हैं। छोटे बेटे अबराम के साथ उनकी जन्मदिन की तस्वीरें उसी का प्रमाण हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की पाइपलाइन में तीन रिलीज हैं जवान, डंकी, पठान। वह सलमान खान-स्टारर टाइगर 3 में भी एक विशेष उपस्थिति में दिखाई देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story