टॉक शो : स्टार अनुष्का सेन नॉट जस्ट ए चैट शो की करेंगी मेजबानी

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • स्टार अनुष्का सेन नॉट जस्ट ए चैट शो की करेंगी मेजबानी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अनुष्का सेन अब नॉट जस्ट ए चैट शो नामक एक टॉक शो की मेजबानी करेंगी। चार एपिसोड के शो में, अनुष्का, क्रिस्टल डिसूजा, रिधिमा पंडित, टेलीविजन शेफ शिप्रा खन्ना और सौंदर्य चिकित्सक, डॉ. मोनिका जैकब जैसी हस्तियों के साथ बातचीत करेंगी।

इससे पहले वह ऐतिहासिक नाटक झांसी की रानी के कलाकारों में थीं और स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में भी देखी गई थीं।

शो का प्रारूप अनौपचारिक है और सेलिब्रिटी बीटीएस पलों और गपशप को साझा करते हुए दिखाई देंगे।

अनुष्का कहती हैं, मैं सभी उत्साहित हूं, क्योंकि एक एंकर के रूप में यह मेरा पहला शो है। मैंने पहले कभी चैट शो की मेजबानी नहीं की है और इसलिए जब प्रस्ताव मेरे पास आया, तो मैंने बिना पलक झपकाए हां कह दिया। शो की अवधारणा पूर्व-मसौदा प्रश्नों के सेट के बिना अत्यंत अद्वितीय है।

तो, दोस्तों हमारे मेहमानों से कुछ मसालादार सवाल पूछने के लिए मेरे साथ बने रहें। मैं वादा करती हूं कि दर्शक मुझे मेहमानों के साथ एक स्पष्ट बातचीत करते हुए देखेंगे, क्योंकि वे अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन पर बीन्स बिखेरते हैं। यह शो दर्शकों को वही देगा जो वे वास्तव में अपने पसंदीदा सेलेब्स के बारे में जानना चाहती हैं। इससे बेहतर और क्या हो सकता है, है ना?

जी कैफे पर नॉट जस्ट ए चैट शो 24 जुलाई से शुरू हो रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.