स्टार जेसी वेंचुरा ने की फिल्म के प्रीक्वल प्री की तारीफ

Star Jesse Ventura praises the films prequel Pre
स्टार जेसी वेंचुरा ने की फिल्म के प्रीक्वल प्री की तारीफ
हॉलीवुड अभिनेता स्टार जेसी वेंचुरा ने की फिल्म के प्रीक्वल प्री की तारीफ
हाईलाइट
  • स्टार जेसी वेंचुरा ने की फिल्म के प्रीक्वल प्री की तारीफ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेता जेसी वेंचुरा, जिन्होंने 1987 की मूल प्रीडेटर फिल्म में अर्नोल्ड श्वार्जऩेगर के साथ अभिनय किया था, ने फ्रैंचाइजी की नवीनतम प्रविष्टि प्री की प्रशंसा की है।

वेंचुरा ने एक ट्विटर पोस्ट में अमेरिकी अभिनेत्री एम्बर मिडथंडर के प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए लिखा, महान, महान फिल्म।

जेसी ने लिखा, प्रीडेटर परिवार में आपका स्वागत है। (निर्देशक डैन ट्रेचेनबर्ग) इस तरह की विचारशील, रचनात्मक और अद्भुत फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद।

वैराइटी के अनुसार, वेंचुरा की प्रशंसा के लिए आभार व्यक्त करते हुए, प्रीडेटर अभिनेता और मिनेसोटा के पूर्व गवर्नर की प्रशंसा के शब्दों से मिडथंडर और ट्रेचेनबर्ग दोनों ही खुश हो गए।

धन्यवाद सर! देखने के लिए धन्यवाद और बहुत खुशी है कि आपने जो किया उसकी सराहना की !! ट्रेचटेनबर्ग ने वेंचुरा को जवाब दिया।

हुलु पर डेब्यू करने वाली प्री ने अपने प्रीमियर के बाद से ही वीकेंड पर धूम मचा दी है। प्रीडेटर प्रीक्वल ने समीक्षकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त की है, समीक्षा-एकत्रित वेबसाइट रॉटेन टोमाटोज पर शीर्ष आलोचकों से 91 प्रतिशत अनुमोदन रेटिंग प्राप्त की है।

वैराइटी में आगे कहा गया है कि प्री ने 1700 के दशक में प्रीडेटर को ग्रेट प्लेन्स में स्थानांतरित कर दिया, जब वह एक शिकारी के रूप में अपनी क्षमताओं को साबित करने की कोशिश करती है, तो नारू नामक एक कोमांचे महिला का अनुसरण करती है।

जब एक खूंखार एलियन संपर्क करता है और खेल के लिए हत्या करना शुरू कर देता है, तो नारू को अपने भाई के साथ मिलकर दुश्मन को खत्म करना होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story